Home मनोरंजन Bloody Daddy के फर्स्ट पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आए Shahid...

Bloody Daddy के फर्स्ट पोस्टर में इंटेंस लुक में नजर आए Shahid Kapoor, दमदार टीजर देख फैंस की बढ़ी बेताबी

0

Bloody Daddy: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत जल्द मोस्ट अवैटिंग प्रोजेक्ट ‘ब्लडी डैडी’ में नजर आने वाले हैं। एक्टर के फैंस के लिए यह फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं है। शाहिद कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के डिमांडिंग एक्टर्स में से एक हैं। वह अपने हर किरदार में फिट बैठते हैं और अभी हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई ‘फर्जी’ वेब सीरीज में शाहिद ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में मंजे हुए कलाकार में से एक हैं। अब एक्टर ने ‘ब्लडी डैडी’ से फर्स्ट लुक शेयर कर लोगों को चौंका दिया है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अब फिल्म का टीजर भी जारी किया गया है। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

क्या है पोस्टर में खास

शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के लेटेस्ट लुक की बात करें तो यह काफी अलग है। शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म से फर्स्ट लुक को शेयर किया है और उसे देख फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गयी है। इस फोटो को शेयर कर शाहिद ने लिखा, “टीजर भी जल्द ही जारी होगा।” इस लुक की बात करें तो इसमें शाहिद के बिखरे बाल और शर्ट पर खून है वहीं फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह है उनके नाक पर चोट के निशान।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

यह फिल्म में 9 जून 2023 को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर जारी किया गया है जो काफी खतरनाक है। वह खून से लतपथ हाथ में चाकू लिए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

फर्स्ट लुक देख फैंस हुए इम्प्रेस

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए अब फैंस को इंतजार है। शाहिद के चाहने वालों के लिए यह लुक किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट्स में एक्टर की तारीफ़ कर रहे हैं। यह बात सच है कि शाहिद लवर बॉय से लेकर क्राइम लुक तक में काफी जंचते हैं और यही वजह है कि उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद अभी हाल ही में ‘फर्जी’ वेब सीरीज में नजर आए थे जिसे फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। यह वेब सीरीज उनकी ओटीटी डेब्यू था जिससे वह लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे थे।

ये भी पढ़ें: Weather Updates: गर्मी के थपेड़ों के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से Heat Wave चलने की संभावना

Exit mobile version