Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन70 के दशक की इन अभिनेत्रियों के बोल्ड फोटोशूट को देख तृप्ति...

70 के दशक की इन अभिनेत्रियों के बोल्ड फोटोशूट को देख तृप्ति डिमरी और सनी लियोन को भूल जाएंगे आप, मचा चुकी है इंटरनेट पर बवाल

Date:

Related stories

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses: रिविलिंग ड्रेस में फोटो शूट करवाना आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई नई बात नहीं है। फैंस को इंप्रेस करने और लाइमलाइट में आने के लिए कई अभिनेत्रियां बोल्ड लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में सनी लियोन (Sunny Leone) से लेकर तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) तक का नाम शुमार है। लेकिन क्या आपको पता है कि इंडस्ट्री में बोल्ड फोटो शूट कोई नई बात नहीं है। 70 के दशक में भी अभिनेत्रियां बेबाक होकर फोटोशूट करवाती थी और यही वजह है कि इनमें से कई हसीनाएं आज भी लाइमलाइट में है। ऐसे में आइए देखते हैं उनमें से टॉप अभिनेत्री के फोटोशूट।

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Suchitra Sen भी रही है चर्चा में

सुचित्रा सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री में 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जिन्होंने अपनी फिल्मों से एक जबरदस्त पहचान बनाई लेकिन लोग आज भी बोल्ड फोटोशूट के लिए उन्हें याद करते हैं। टॉवल फोटोशूट हो या फिर मोनोकिनी वाला अंदाज सुचित्रा की एक से बढ़कर एक फोटो इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह अपने जमाने में कितनी बोल्ड हुआ करती थी।

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Mumtaz का बोल्ड अंदाज

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses
Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses

आज भी खूबसूरती को परिभाषित करने के लिए एक्ट्रेस मुमताज का नाम लिया जाता है लेकिन जब बात बोल्ड फोटोशूट की आती है तो उनका टॉपलेस अंदाज़ से लेकर शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरती तक लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है। ओपन शर्ट वाला अंदाज भी फैंस के बीच चर्चा में है।

Sharmila Tagore का बिकिनी वाला अंदाज

आज के जमाने की बिकनी गर्ल अगर दिशा पटानी है तो उस जमाने में बिकनी पहन कर फोटोशूट से सनसनी मचाने वाली शर्मिला टैगोर भी खूब सुर्खियों में रही। उनके अंदाज को देख लोग दीवाने हो गए थे। बिकिनी से लेकर मिनी ड्रेस में बेबाकपन की हर हद पार करने वाली शर्मिला के बिकिनी वाले अंदाज को आज भी लोग नहीं भूल पाए हैं।

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Asha Sachdeva की बोल्डनेस

आशा सचदेव निश्चित तौर पर 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और उनका बिना ब्लाउज के साड़ी वाले अवतार को कैसे भूल सकते हैं जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी। उनकी तस्वीर वायरल हुई थी जब वह पूल नॉटी नजर आई थी

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Rakhi भी मजा चुकी है सनसनी

आज मां के रोल में नजर आने वाली राखी 70 के दशक में सुनामी मचा दी थी जब यह बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Saira Bano का बेबाक अंदाज

फ्लोरल प्रिंट में अंदाज़ हो या फिर मिनी ड्रेस और ब्लैक बिकनी में लोगों को हैरान करने में कभी पीछे नहीं नहीं है और निश्चित तौर पर उनकी तस्वीरें बोल्डनेस को बयां करने के लिए काफी है।

Bold Photoshoot of 70s Bollywood Actresses में Zeenat Aman का नाम भी है शामिल

जीनत अमान की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रही है और उस जमाने में भी बिकनी को खास अंदाज में वह फ्लॉन्ट करती थी। इसे देख आज भी मदहोश हो जाते हैं। कहने दो राय नहीं है कि उनका अवतार यूजर्स को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories