Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन80 के दशक की इन हसीनाओं के हॉट फोटोशूट को देख घूरते...

80 के दशक की इन हसीनाओं के हॉट फोटोशूट को देख घूरते रह जाएंगे, बोल्डनेस से उड़ाए सबके होश

Date:

Related stories

Bold Photoshoot of 80s Bollywood Actresses: यह सच है कि 80 के दशक में सोशल मीडिया भले ही ना हो लेकिन फिल्मों के जरिए और फोटोशूट की वजह से कई हसीनाएं चर्चा में बनी रफोटोशू। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में पद्मिनी कोल्हापुरी से लेकर मीनाक्षी शेषाद्रि तक का नाम शामिल है। आज भी उस जमाने के फोटोशूट सोशल मीडिया पर चर्चा में होते हैं और इसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। आइए देखते हैं उस जमाने की टॉप 5 हीरोइन के बोल्ड फोटोशूट।

Bold Photoshoot of 80s Bollywood Actresses में Meenakshi Seshadri का बोल्ड फोटोशूट

ब्रालेट में फोटोशूट हो या फिर शॉर्ट ड्रेस में हर फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में आ जाती थी मीनाक्षी शेषाद्रि। बिकनी से लेकर शॉर्ट ड्रेस में उनकी तस्वीर आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

Padmini Kolhapure का बेबाक अंदाज

अपने जमाने में पद्मिनी कोल्हापुरी चाहने वाले को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती थी। पूल में स्विमसूट पहनकर उनका बेबाक अंदाज़ हो या फिर पिंक ब्रालेट वाला अंदाज निश्चित तौर पर फैशन और बोल्डनेस के मामले में वह आज की हसीनाओं को टक्कर देती है।

Bold Photoshoot of 80s Bollywood Actresses में गोल्डन ब्रालेट में Sridevi खूब आई चर्चा में

श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनका गोल्डन ब्रालेट वाला लुक आज भी फैंस नहीं भूल पाएंगे जिसमें वह वी नेकलाइन में अपने फैशन से लोगों के बीच चर्चा में आ गई। बोल्ड फोटोशूट के मामले में हमेशा श्रीदेवी 80 के दशक में चर्चा में रही।

Bold Photoshoot of 80s Bollywood Actresses में नीलम कोठारी का बेबाक अंदाज

नीलम कोठारी का फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था जिसमें वह टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी थी। इसके अलावा वह अपनी फिल्मों में भी बेबाक नजर आई थी। ग्लैमर के मामले में भी वह आज की हसीनाओं पर भारी है।

Bold Photoshoot of 80s Bollywood Actresses में Parveen Babi का बिकिनी लुक

परवीन बॉबी 80 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी और निश्चित तौर पर उनका बाथटब में फोटो हो या फिर बिकनी में सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने में वह कामयाब रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories