Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन90 के दशक की हसीनाओं ने बिकिनी-शॉर्ट ड्रेस में हॉट फोटोशूट से...

90 के दशक की हसीनाओं ने बिकिनी-शॉर्ट ड्रेस में हॉट फोटोशूट से बनाई अलग पहचान, सेक्सी पोज को आज भी नहीं भूल पाए फैंस

Date:

Related stories

Bold Photoshoot of 90s Bollywood Actresses: आज के समय में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस और आइटम सॉन्ग से अपनी एक अलग पहचान बना रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि 90 के दशक में भी एक्ट्रेस (90s Bollywood Actresses) अपनी बोल्डनेस से लोगों को दीवाना बना देती थी। उस समय भी बोल्ड सीन फिल्माए जाते थे और कई एक्ट्रेस बोल्ड फोटोशूट (Photoshoot) को लेकर सुर्खियों में रही है। निश्चित तौर पर उनके इस बोल्ड अंदाज को दशकों बाद भी लोग नहीं भूल पाए हैं तभी तो सोशल मीडिया पर तमाम तस्वीरें चर्चा में होती है। आइए देखते हैं 90 के दशक से कुछ Hot Photoshoot जो आज भी है सुर्खियों में।

Bold Photoshoot of 90s Bollywood Actresses में Topless हुई थी Mamta Kulkarni

ममता कुलकर्णी जो बॉलीवुड इंडस्ट्री में करण अर्जुन, बाजी, वक्त हमारा है जैसी फिल्मों में नजर आई। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से पहचान बनाई लेकिन एक फोटोशूट की वजह से भी काफी सुर्खियों में आई थी। दरअसल कैमरे पर ममता टॉपलेस हो गई थी और इसके साथ ही जींस को अनबटन करने वाली यह एक्ट्रेस ने उस समय लोगों को हैरान कर दिया था।

Mahima Chaudhry का ब्रालेट वाला अंदाज

बात अगर 90 के दशक की हो रही है तो महिमा चौधरी को भी कैसे भूल सकते हैं क्योंकि रेत पर लेटी हुई महिमा का ब्रालेट के ऊपर जैकेट वाले इस अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया। यही वजह है कि सालों बाद भी यह फोटोशूट आज चर्चा में है।

Bold Photoshoot of 90s Bollywood Actresses: बिकनी में नजर आई थी Kajol

काजोल के नाम कई हिट फिल्में है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिकनी वाले अंदाज से काजोल ने लोगों को दीवाना बना दिया था। उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी। बाजीगर फिल्म में उन्हें फ्लोरल प्रिंट मोनोकिनी में देखा गया था इसके अलावा उनका हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी टॉप में भी देखा गया।

Bold Photoshoot of 90s Bollywood Actresses: Juhi Chawla का यह फोटोशूट

जूही की ये फोटो फैंस के बीच काफी चर्चा में है और इसमें एक्ट्रेस शिमर शॉर्ट ड्रेस को लॉन्च करती नजर आई। इस दौरान चैन चोकर और मैचिंग इयररिंग्स के साथ उलझे बालों में बला की खूबसूरत दिखी और कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह दिलकश अंदाज तारीफ के काबिल है।

बिकनी में Nagma छा गई

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली नगमा पिंक बिकिनी में अपने चाहने वालों को मदहोश करने में कामयाब रही। यही वजह है कि एक्ट्रेस के इस अंदाज पर आज भी लोग फिदा हैं।

Bold Photoshoot of 90s Bollywood Actresses: रवीना टंडन का नॉटी अंदाज

रवीना टंडन के इस फोटोशूट ने उस समय खूब सुर्खियां बटोरी थी क्योंकि एक्ट्रेस अपने व्हाइट टॉप के अंदर हाथ रखकर खोज देती नजर आई जो उसे जमाने के लिए काफी हटके रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories