Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनगुड लुकिंग हस्बैंड के मामले में कुछ ज्यादा ही अनलकी हैं ये...

गुड लुकिंग हस्बैंड के मामले में कुछ ज्यादा ही अनलकी हैं ये बॉलीवुड हसीनाएं, लिस्ट देख पकड़ लेंगे सिर

Date:

Related stories

इंडो वेस्टर्न ड्रेस में खास नजर आईं Juhi Chawla, Video से फैंस को बनाया दीवाना

Juhi Chawla Video: जूही चावला का एक वीडियो लोगों के बीच काफी चर्चा में है जिसमें वह व्हाइट इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं और यह खूब चर्चा में है। उनका अंदाज देख लोग एक बार फिर जूही के दीवाने हो गए हैं।

Unlucky bollywood actress: बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेस की शादियां हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। जब कोई भी सितारे शादी के बंधन में बंधने वाले होते हैं वह लाइमलाइट में आ जाते हैं और उनपर तमाम तरह की खबरें भी चलने लगती है और यह सिलसिला आज से नहीं बल्कि काफी पहले से चलता आ रहा है। पहले भी कई हसीनाएं अपनी शादी और पति की वजह से खूब सुर्खियों में रही हैं और कुछ को तो उनके पति के लुक को लेकर ट्रोल भी किया गया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस लिस्ट में जूही चावला से लाकर कई बड़े नाम शामिल हैं जिसे देखकर शायद आपके होश उड़ जाएंगे।

जूही चावला की बिजनेसमैन से शादी

इस लिस्ट में बॉलीवुड ब्यूटी की लिस्ट में शुमार एक्ट्रेस जूही चावला का नाम भी शामिल है। उन्होंने बिजनेसमैन जय मेहता संग शादी रचाई लेकिन यह बात सच है कि जय उम्र में जूही से काफी बड़े हैं। ऐसे में जूही चावला को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था लेकिन जूही को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ा और आज दोनों काफी खुश हैं।

किम शर्मा की शादी भी रही सुर्खियों में

किम शर्मा बॉलीवुड करियर में भले ही खास उपलब्धि हासिल ना कर पाई हो लेकिन अपनी शादी और पति की वजह से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। किम ने अली पुंजनि से शादी कर खूब चर्चा में आई क्योंकि लोगों का मानना था कि यह जोड़ी बेमेल है और लोगों को पुंजनि काफी मोटे और बदसूरत लगे थे।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

सिमोन सिंह भी हैं लिस्ट में

बॉलीवुड फिल्मों में सिमोन सिंह को किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन उन्होंने शादी के मामले में काफी ट्रोलिंग का सामना किया। दरअसल एक्ट्रेस के पति उनसे उम्र में काफी बड़े हैं और यह बात लोगों को हजम नहीं हुई उन्हें खूब ट्रोल भी किया। लोगों का कहना है कि सिमोन के पति बदसूरत हैं।

ट्यूलिप जोशी भी रही हैं बदकिस्मत

कई फिल्मों में अपने स्टाइल और खूबसूरती से दिल चुराने वाली ट्यूलिप जोशी ने कप्तान विनोद नायर संग सात फेरे लिए थे। हालांकि एक्ट्रेस के पति कोई हेंडसम हंक नहीं हैं और लोगों ने इस वजह सी एक्ट्रेस की काफी फजीहत की थी।

रानी मुखर्जी को भी लोग करते हैं ट्रोल

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार रानी मुखर्जी फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा की दुल्हिनया बनी। फैंस को यह जोड़ी पसंद नहीं है और उनका कहना है कि एक्ट्रेस को किसी हैंडसम हंक से शादी करनी चाहिए थी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories