Sunday, October 20, 2024
HomeमनोरंजनBorder 2 की रिलीज डेट आई सामने तो 'गदर 2' को लेकर...

Border 2 की रिलीज डेट आई सामने तो ‘गदर 2’ को लेकर अमीषा पटेल ने लगाए आरोप, सनी देओल को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Border 2: सनी देओल की 27 साल पुरानी ‘बॉर्डर’ के सीक्वल कोअनाउंसमेंट बीते दिन हुई उसके बाद से फैंस पर Border 2 का फीवर देखने को मिल रहा है। वहीं इस सबके बीच रिलीज तारीख भी सामने आ रही है और सनी देओल लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक बार फिर अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और क्यों चर्चा में आई अमीषा और क्या है ग़दर 2 को लेकर एक्ट्रेस की राय। कब हो रही है बॉर्डर 2 रिलीज।

2026 में दहाड़ने आएंगे सनी

सैनिक बनकर सिनेमाघरों में एक बार फिर सनी देओल तहलका मचाने के लिए तैयार हैं और ऐसे में रिलीज तारीख का भी खुलासा कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2026 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के लिए अभी लोगों को करीब 2 साल के लिए इंतजार करना पड़ेगा। जी हां, 23 जनवरी 2026 की तारीख बताई जा रही है जब यह फिल्म रिलीज होगी।

रिलीज तारीख को कर लें नोट

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, “सनी देओल, जेपी दत्ता, भूषण कुमार ने बॉर्डर 2 की रिलीज डेट की घोषणा की। 23 जनवरी 2026 भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म बॉर्डर 2 की रिलीज डेट है। गणतंत्र दिवस वीकेंड अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्त द्वारा निर्मित।

अमीषा पटेल ने किया खुलासा

वहीं अमीषा पटेल की बात करें तो उन्होंने कहा है कि वह और सनी देओल फिल्म के सेमी भूत डायरेक्टर थे क्योंकि उन दोनों ने मिलकर ग़दर 2 में काफी चीजें ठीक की जिसे आपने देखा और जैसी वह बननी चाहिए थी। हमने कई सींस को री शूट किए। कई पार्ट्स को एडिट किए। एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया कि अनिल शर्मा के पास एक छिपा हुआ एजेंडा था और वह गदर बनाने से भटक रहे थे। अगर उनकी कृपा होती तो ग़दर 2 गटर में जाने वाली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories