Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBox office collection: दुनियाभर में कमाई के मामले में झंडा गाड़ रहे...

Box office collection: दुनियाभर में कमाई के मामले में झंडा गाड़ रहे रजनीकांत, 3 दिन में ‘Jailer’ ने इतने करोड़ का किया बिजनेस

Date:

Related stories

Box office collection Jailer: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से कमाई के मामले में झंडे गाड़ रही है। फिल्म का जादू ना सिर्फ भारत बल्कि दुनियाभर में खूब देखने को मिल रही है। 3 दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में रजनीकांत की यह फिल्म शामिल हो गई है। वही फिलहाल कमाई का आंकड़ा लगातार बरकरार है। तीन दिनों में ही थलाइवा का जादू बॉक्स ऑफिस पर खूब देखने को मिल रहा है। लंबे समय बाद रजनीकांत फिल्मों में वापसी किए हैं लेकिन आज भी उन्हें देख फैंस खुश होते है। इस फिल्म की कमाई की बात करें तो यह 109.10 करोड़ की कमाई कर चुकी है। आइए जानते हैं आखिर अब तक कैसा रहा है कलेक्शन।

रजनीकांत की फिल्म की कमाई

रजनीकांत की फिल्म की बात करें तो ओपनिंग डे पर इसने 48.33 करोड़ की कमाई की थी जिसमें तमिल भाषा में 37.6 करोड़, तेलुगु में 10.2 करोड़ और हिंदी में 0.5 करोड़ की कमाई हुई थी। वहीं दूसरे दिन की कमाई 25 करोड़ रही क्योंकि इस दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 और ओएमजी 2 का जलवा देखने को मिला। ऐसे में रजनीकांत की फिल्म पर इसका असर हुआ। वहीं तीसरे दिन फिल्म ने 35 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यूएस में भी कमाई कर रही जेलर

इस फिल्म का जादू न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में खूब देखने को मिल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक यूएस में रजनीकांत की फिल्म 3 मिलियन डॉलर यानी करीब 24 करोड़ के आसपास की कमाई की है। वहीं कहा जा रहा है कि चौथे दिन फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। रिलीज के बाद से ही फिल्म कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है और रजनीकांत जादू चलाने में कामयाब रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में तमन्ना भाटिया को देख फैंस एक्साइटमेंट बरकरार है। वहीं यह बात सच है कि रजनीकांत ओपनिंग डे पर बॉलीवुड फिल्म पठान के रिकार्ड्स को नहीं तोड़ सकी लेकिन रजनीकांत का जलवा कायम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories