Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCall Me Bae: बेस्ट फ्रेंड! करण जौहर ही नहीं Urfi Javed पर...

Call Me Bae: बेस्ट फ्रेंड! करण जौहर ही नहीं Urfi Javed पर भी चढ़ा Ananya Panday का खुमार! कहा- ‘दिन की शुरुआत…’

Date:

Related stories

Call Me Bae: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जो फिलहाल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं इस सबके बीच एक्ट्रेस की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे‘ (Call Me Bae) रिलीज हुई है जिसमें उनका हटके अंदाज देखने लायक है। वह स्टाइल और एक्टिंग को किस तरह मेंटेन कर रही है इसमें कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कि रिलीज के बाद यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। इसे देख फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इसके साथ ही बाकी स्टार्स की तरह उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस फिल्म पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। उर्फी एक बार फिर लोगों को हैरान कर गई। आइए जानते हैं क्यों।

Urfi Javed ने Ananya Panday की Call Me Bae पर लुटाया प्यार

उन स्टार्स की लिस्ट में उर्फी जावेद भी शामिल है जिनपर अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ का खुमार देखा जा रहा है। यही वजह है कि सुबह होते ही इस वेब सीरीज को सरिता स्ट्रीम करने के लिए बैठ गई और इसकी झलक उन्होंने खुद लोगों को दिखाई है। इसके साथ कैप्शन में लिखा दिन की शुरुआत बे के साथ। जहां वह इस सीरीज को एंजॉय करती हुई नजर आ रही है।

Urfi Javed और Ananya Panday की मुलाकात

इससे पहले भी अनन्या पांडे और उर्फी जावेद की मुलाकात हुई थी जिसे देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। दरअसल हाल में उर्फी जावेद की वेब सीरीज फॉलो कर लो यार भी रिलीज हुई है।

फैंस के बीच चर्चा में है Ananya Panday की Call Me Bae

बता दें कि ‘कॉल मी बे’ की सारा अली खान और करण जौहर भी तारीफ करते हुए नजर आए। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है। वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब खुमार देखने को मिल रहा है जिसमें एक्ट्रेस का अवतार काफी हटके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories