Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCall Me Bae Trailer: साउथ दिल्ली की अमीर लड़की की किस तरह...

Call Me Bae Trailer: साउथ दिल्ली की अमीर लड़की की किस तरह बदलेगी मुंबई में किस्मत? अनन्या पांडे पर जाह्नवी-सुहाना ने लुटाया प्यार

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Call Me Bae Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे बहुत जल्द अपनी वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ को लेकर आ रही है जिसमें वह अपने अलग अंदाज से लोगों को हैरान करती नजर आएंगी। प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया है। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद लोग हैरान है क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक लुक में अनन्या पांडे नजर आ रही हैं। एक तरफ उनकी खूबसूरती चर्चा में है तो दूसरी तरफ वेब सीरीज की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है और कहने में दो राय नहीं है कि इस बार अनन्या कुछ अलग करने वाली है।

अनन्या पांडे ने लोगों का दिल जीता

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में आप देखेंगे कि अनन्या के अलग-अलग अंदाज को दिखाया गया है। जहां एक तरफ वेब सीरीज में वह अमीर घराने की लड़की के किरदार में नजर आ रही है लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि उसे अपने ही घर से निकलना पड़ता है और फिर वह मुंबई में नौकरी कर खुद को संभालती हुई नजर आती है।

क्या होगा दिल्ली की राजकुमारी के साथ

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा, “क्या साउथ दिल्ली की यह राजकुमारी सपनों के शहर में अपना ठिकाना पा सकेगी जो भी हो एक बेहद दिलचस्प कहानी का इंतजार है।” बता दें कि यह वेब सीरीज 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

सुहाना और जाह्नवी हुई अनन्या की फैन

Call Me Bae Trailer
Call Me Bae Trailer

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को देखने के बाद अनन्य पांडे के दोस्त जाह्नवी कपूर ने भी कमेंट के जरिए अनन्या पांडे पर प्यार लुटाया है और कहा है कि यह ब्लास्ट लग रहा है। वहीं ट्रेलर को शेयर करते हुए सुहाना खान ने कहा मैं इस बे से पहले ही प्यार करती हूं मैं बहुत एक्साइटेड हूं अनन्या पांडे। वहीं इस सबके अलावा अर्जुन कपूर से लेकर शनाया कपूर तक अनन्या पांडे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories