Home मनोरंजन लोगों का प्यार देख भावुक हुईं कैंसर से जूझ रही Hina Khan,...

लोगों का प्यार देख भावुक हुईं कैंसर से जूझ रही Hina Khan, फैंस की दुआएं सुन लिखा “जितना प्यार मुझे…

Hina Khan ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें, वह फैंस का प्यार देख भावुक होती दिखीं।

0
Hina Khan

Hina Khan: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से की तरह लड़ रही है, बताते चलें एक्ट्रेस ने यह खबर खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी। जब से उन्होंने यह खबर दी है, वह आए दिन कोई न कोई इमोशनल पोस्ट शेयर करती और अपना दुख जाहिर करती दिख रही हैं। यहीं एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर की है जिसमें, वह अपने लिए फैंस का प्यार देख भावुक होती दिखीं। चलिए उनके पोस्ट पर नजर डालते हैं।

लोगों का प्यार देख भावुक हुईं कैंसर से जूझ रही Hina Khan

हाल में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ स्टोरी पोस्ट की हैं। अपनी इन स्टोरीज में एक्ट्रेस फैंस का अपने लिए प्यार देख भावुक हो गईं और लिखा “मैं बेहद खुशकिश्मत हूं क्योंकि, मुझे आप सभी से इतना ज्यादा प्यार मिल रहा है। मुझे नहीं पता मैंने ऐसा क्या किया है जो मुझे इतना प्यार मिल रहा है लेकिन, आप सभी के प्यार ने मेरा दिल छू लिया है। ज्यादातर लोग मुझे पर्सनली नहीं जानते लेकिन, तब भी आप सभी मेरे लिए दुआएं कर रहे हैं, मेरा व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेस बुक आप सभी की दुआओं से ही भरा है।

हिना के लिए मंदिर और दरगाहों तक जा रहे हैं फैंस

यहीं आपको जानकार काफी ज्यादा हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी सलामती के लिए मंदिर और दरगाहों तक जा रहे हैं। हिना खान ने खुद यह जानकारी दी और लिखा “कई लोग दरगाह गए उन्होंने मेरे लिए रोजा रखा। कई लोगों ने मेरी सलामती के लिए व्रत रखे, मन्नत मांगे, मेरे लिए पूजा और हवन रखा। आप सभी मेरे लिए दिल से दुआएं कर रहे हैं।” हिना लोगों को शुक्रिया कहती हैं और लिखती हैं “मैं सच में इन सभी चीजों को लफ्जों में बयां नहीं कर सकती की, यह मेरे लिए कितना ज्यादा मायना रखता है। आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version