Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनहार्दिक पांड्या और नताशा से लेकर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तक,...

हार्दिक पांड्या और नताशा से लेकर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक तक, 2024 में 5 हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी तलाक सुन सब रह गए दंग

Date:

Related stories

Celebrity Divorce: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दुनिया काफी अलग है।यहां शादी और तलाक की खबरें अक्सर चर्चा में होती है। लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद कई कपल अलग हो जाते हैं और जिसे जानने के बाद लोगों को झटका लगता है। निश्चित तौर पर हाल ही में अलग हुए हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनोविक की तलाक ने लोगों का दिल तोड़ दिया। इस सबके बीच हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज अपने पति बेन एफ्लेक से तालाक ले रही है। ऐसे में आइए जानते हैं टॉप 5 सेलिब्रिटी जिन्होंने 2024 में अपने रिश्ते को किया खत्म।

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज की शादी 2022 में हुई थी। महंगी शादी को लेकर चर्चा में रही यह एक्ट्रेस 2 साल के भीतर अपने पति बेन से तालाके ले रही है और उन्होंने डिवोर्स फाइल कर दिया है। निश्चित तौर पर इस खबर को सुनने के बाद फैंस चौंक गए हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा

हाल ही में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा से अलग होने की घोषणा की है। 2020 में सगाई और शादी के बाद यह कपल एक दूसरे से तलाक लेने की वजह से काफी चर्चा में रहे। करीब 4 साल के रिलेशनशिप के बाद उन्होंने अलगाव की घोषणा की है।

जो जोनस और सोफी टर्नर

हाई प्रोफाइल तलाक की बात करें तो जो जोनस और सोफी टर्नर एक दूसरे से अलग हुए हैं। दरअसल दोनों की तलाक की खबरें बीते साल सितंबर में ही काफी लाइमलाइट में रही। लेकिन इस साल मार्च में सोफी ने जो के खिलाफ तलाक की कार्रवाई को फिर से सक्रिय करने की मांग की। दोनों 4 साल तक साथ रहे और फिर एक दूसरे से रास्ते अलग कर लिए।

धनुष और ऐश्वर्या

वैसे तो 2022 में यह खबर सोशल मीडिया पर आई थी कि 18 साल की शादी के बाद धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने का फैसला किया। वे 2024 में पूरी तरह से अलग हो गए 2004 में शादी के बंधन में बंधे इस कपल के दो बेटे हैं।

ईशा देओल और भरत तख्तानी

ईशा देओल और भरत तख्तानी शादी के लगभग 12 साल बाद 2024 में अलग होने की घोषणा की तो लोगों को तगड़ा झटका लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories