Home मनोरंजन Chandrayaan 3: इस मशहूर गायक ने ‘चकदे टू चांद पे’ लिखकर मनाया...

Chandrayaan 3: इस मशहूर गायक ने ‘चकदे टू चांद पे’ लिखकर मनाया देशभक्ति का जश्न, गाने को सुनकर भर जाएगा जोश

Chandrayaan 3: सुखविंदर सिंह ने 'चंद्रयान 3' को लेकर एक गाना साइंटिस्ट को डेडिकेट किया है जिसके बोल हैं 'चक दे टू चांद पे।' इस गाने को सुनने के बाद देश प्रेम की भावना उभर कर सामने आ रही है। इस गाने के लिरिक्स से लेकर सुखविंदर की आवाज में बहुत दर्द और जुनून है जो इसे खास बनाने के लिए काफी है। भारत ने सुनहरे अक्षर में जहां इतिहास रचा है वहीं सुखविंदर का यह गाना उस पल के जश्न को मनाने के लिए ही है।

0
Chandrayaan 3

Chandrayaan 3: 23 अगस्त का दिन भारत के लिए सुनहरे अक्षर में लिखा गया है। इस दिन भारत चांद पर दक्षिणी क्षेत्र में कदम रखने वाला पहला देश बन गया। अब इस खास दिन को लोग हमेशा याद रखेंगे क्योंकि चंद्रयान चांद पर पहुंच चुका है और ऐसे में भारतवासी के लिए किसी जादू से कम नहीं है। चंद्रयान-3 की सफलतम लैंडिंग का जादू देश के हर एक शख्स पर दिख रहा है और ऐसे में सुखविंदर सिंह भी पीछे नहीं रहे। इंडस्ट्री को कई मशहूर और खूबसूरत नगमे देने वाले यह सिंगर ‘चंद्रयान 3’ पर एक गाना लिख चुके हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद का किया है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

बिना किसी प्लानिंग के सुखविंदर सिंह ने बनाया यह गाना

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुखविंदर सिंह ने कहा कि “चंद्रयान-3 को लेकर वह जो गाना लिख रहे हैं वह बिना किसी प्लानिंग के है और इसरो प्रमुख एस सोमनाथ ने इस खास मौके पर कहा था कि भारत अब चांद पर है और मैं इसी टाइटल के साथ गाने को लिखा है चक दे तू चांद पर।” सिंगर का कहना है कि उन्होंने इस गाने को बिना किसी प्लानिंग के साथ बनाया है। उन्होंने कहा कि “मैं इस गाने को बिना किसी प्लानिंग के लिखा। मैं इसे दिल से लिखा है जो मेरे दिल में आया। मैं यह सोचकर नहीं लिखा कि मैं इसे गाऊंगा या लोग मुझे सुनेंगे। बस दिल किया और मैंने लिख दिया।”

जुनूनी है सुखविंदर सिंह का यह गाना

सुखविंदर सिंह का यह गाना फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और कहने में दो राय नहीं है कि इसे सुनने के बाद किसी भी भारतवासी में जुनून और देश के लिए प्यार देखने को मिल सकता है। वहीं सिंगर ने इस गाने को इसरो के साइंटिस्ट को डेडिकेट किया है। चंद्रयान-3 को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर लगातार चर्चा में है और ऐसे में सुखविंदर सिंह भी ट्रेंड में आ गए हैं और उनका गाना भी। गौरतलब है कि सुखविंदर बॉलीवुड को कई यादगार नगमे दे चुके हैं और उनके गाने में वह कसक होता है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version