Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCholi Ke Peeche Kya Hai Web Series on ULLU: शादी में पहुंचे...

Choli Ke Peeche Kya Hai Web Series on ULLU: शादी में पहुंचे दर्जी को देख बावली हुई दुल्हन और मामी, पार की शर्म की सारी हदें

Date:

Related stories

Choli Ke Peeche Kya Hai Web Series on ULLU: उल्लू पर आज एक और वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को जारी किया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘चोली के पीछे क्या है’ वेब सीरीज की जिसकी आगे की कहानी जानने के लिए इंतजार कर रहे फैंस को मेकर्स की तरफ से तोहफा मिला है। फर्स्ट पार्ट के बाद इस वेब सीरीज के सेकंड पार्ट को भी जारी किया गया है जो वाकई काफी इंटरेस्टिंग है। एक बार फिर दुष्यंत और उसके बेटे संजीव की कहानी देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं आखिर क्या हुआ दूसरे पार्ट में जिसकी वजह से चर्चा में है यह वेब सीरीज।

क्या है सीरीज की कहानी

जहां तक ‘चोली के पीछे क्या है’ पार्ट 2 की बात करें तो इसकी कहानी की शुरुआत एक बार फिर दुष्यंत और उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी में शामिल औरतों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वहीं दुल्हन की मामी ही नहीं दुल्हन भी दर्जी बने दुष्यंत के चक्कर में पड़ जाती है। उसके बाद जो होता है वह देख आप हैरान रह जाएंगे। शादी के बीच से दुल्हन अपने रस्मों को छोड़ पहुंच जाती है दर्जी के पास और ऐसे में क्या है इस कहानी में ट्विस्ट? क्या दर्जी और मामी के कारनामों का खुलासा हो पाएगा इसे जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज को उल्लू पर स्ट्रीम करनी होगी।

ये स्टार कास्ट आए नजर

इस वेब सीरीज में नेहा गुप्ता तान्या के किरदार में नजर आ रही है तो मालविका विमला देवी बनी हुई है। वहीं मामी के किरदार में आयुषी नजर आ रही है।
हर एक एक्ट्रेस की एक्टिंग की तारीफ करनी पड़ेगी

कैपश्न में दिखा जबरदस्त ट्विस्ट

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “प्यार हद से बढ़ जाएगा, हुस्न ना जाने क्या-क्या कराएगा, वफ़ा ढूंढ रहे हैं सनम जिसमें वह बेवफा ना जाने क्या गुल खिलाएगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories