Home मनोरंजन Chuski Web Series On ULLU: मोनू संग रोमांस के सपने देख रही...

Chuski Web Series On ULLU: मोनू संग रोमांस के सपने देख रही टिया ने की अंजान के साथ हदें पार! क्या होगा जब सामने आएगी सच्चाई

Chuski Web Series On ULLU: क्या भाई साहब का पर्दाफाश कर पाएगी टिया, अपने साथ हुए अन्याय को लेकर आखिर क्या करेगी जाह्नवी की बहन, यह देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

0
Chuski Web Series On ULLU
Chuski Web Series On ULLU

Chuski Web Series On ULLU: लोग फिर दिल हारने पर मजबूर हो गए। कहने में दो राय नहीं है कि उल्लू पर ‘चुस्की‘ पार्ट 2 वेब सीरीज (Chuski Part 2 Web Series ) का खुमार लोगों पर खूब देखने को मिल रहा है। इसकी कहानी खास है जो इसे एक मस्ट वॉच वेब सीरीज बना रही है। कॉम्प्लिकेटेड रिश्तों की यह कहानी देखने के लिए लोग बेताब हो रहे हैं और वेब सीरीज (Web Series) की कहानी एक बार फिर रिश्तो के बीच घूमती है। दो बहनों जाह्नवी और टिया की इस वेब सीरीज के पार्ट 2 में क्या दिखाया गया है।

ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है

भाईसाहब जो पहले ही टिया के पीछे हाथ धोकर पड़े हैं। रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए टिया के साथ कुछ ऐसा करते हैं जिसकी शायद उसने कल्पना भी नहीं की होती है लेकिन मोनू को प्यार करने वाले टिया के सामने क्या भाई साहब की सच्चाई आ पाएगी। इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखने की जरूरत है क्योंकि इसकी कहानी काफी कंप्लिकेटेड है। रिश्ते, प्यार और धोखा के बीच बनी इस वेब सीरीज में वह सब है जो लोगों को एंटरटेन करने के लिए काफी है।

का लोगों पर खुमार देखने लायक

आंखों पर पट्टी बांधकर ‘भाईसाहब’ टिया के साथ मर्यादा पार करते हुए दिखाई देते हैं तो दूसरी तरफ टिया मोनू समझ कर गलती कर जाती है। लेकिन कहानी का अंत क्या होगा यह देखना दिलचस्प है। जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो एक बार फिर पीहू सिंह टिया के किरदार में छा गई है तो आलिया घोष जाह्नवी बनी नजर आ रही है। मोनू के किरदार में भरत भाटिया दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से इस वेब सीरीज का खुमार लोगों पर दिखा था और अब ऐसे में इसके तीन एपिसोड को जारी किया गया है। ऐसे में आप इस कहानी को एंजॉय कर सकते हैं क्योंकि 6 एपिसोड उल्लू प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version