Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनChuski Web Series On ULLU: टिया और मोनू के प्यार के बीच...

Chuski Web Series On ULLU: टिया और मोनू के प्यार के बीच आएगी भाभी की ‘फैंटेसी’! आखिर कौन रात के अंधेरे में उठा रहा फायदा?

Date:

Related stories

Chuski Web Series On ULLU: उल्लू पर एक और वेब सीरीज ‘चुस्की‘ पार्ट 2 का ट्रेलर जारी किया गया है और निश्चित तौर पर यह लोगों को लुभाने के लिए काफी है। यह कहानी दो बहनों की है जहां एक बार फिर रिश्तों के बीच काफी कॉम्प्लिकेशन है और कैसे उनकी जिंदगी बदल जाती है इसे दिखाती है यह वेब सीरीज। एक बार फिर उल्लू की इस वेब सीरीज के पार्ट 2 के ट्रेलर में कई बोल्ड सींस को फिल्माए गए हैं जिसे देखने के लिए आपको अकेले रहने की जरूरत है। वेब सीरीज ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह लगतार ट्रेंड में है तो आखिर जानते हैं आखिर क्या है इसमें खास।

क्या है Chuski Web Series की कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसकी कहानी टिया और जाह्नवी दो बहन के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां टिया अपनी बहन जाह्नवी के ससुराल आती है और जाह्नवी के देवर मोनू की और आकर्षित हो जाती है। वह इस बात से अनजान होती है कि एक और शख्स भी उसमें दिलचस्पी रखता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक रात में सब कुछ बदल जाता है।

टिया और मोनू के बीच एक अजनबी है जो रात में मौके का फायदा उठाकर टिया के साथ समय बिताता है तो दूसरी तरफ भाभी मोनू को लेकर काफी अजीबोगरीब सपने देख रही है। अब ऐसे में क्या है सीरीज की पूरी कहानी। क्या होगा जब टिया को इस बात की खबर होगी कि जिस बुजुर्ग भाई साहब को वह अपना दोस्त मानती उसके लिए क्या इरादे रखता है तो दूसरी तरफ मोनू के साथ रिश्ते का क्या होगा अंजाम। यह सब देखने के लिए आपको वेब सीरीज स्ट्रीम करने की जरूरत है।

कब रिलीज होगी Chuski Part 2 Web Series

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “टिया आई अपनी दीदी के घर, देवर की अदाओं में खो गई है वो हर पल। तारे सा एक दीवाना, अंधेरे में छुपा था, दिल की बात कभी ना कहे, बस सपनों में बसा था।” इस वेब सीरीज का पार्ट 2 3 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories