Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनCitadel: Honey Bunny: बेटी Nadia के लिए आपसी अनबन भूल जाएंगे Varun...

Citadel: Honey Bunny: बेटी Nadia के लिए आपसी अनबन भूल जाएंगे Varun Dhawan और Samantha Ruth Prabhu! देखें धांसू Trailer

Date:

Related stories

Citadel: Honey Bunny: वरुण धवन (Varun Dhawan) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बहुत जल्द ‘सिटाडेल हनी बनी‘ (Citadel: Honey Bunny) से धमाका करने के लिए आ रहे हैं। इसका ट्रेलर प्राइम वीडियो (Prime Video) की तरफ से जारी किया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि यह ट्रेलर देखने के बाद आप इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। इस Citadel: Honey Bunny Trailer में वह सब कुछ है जो इसे एक मस्ट वॉच बनाने के लिए काफी है। यही वजह है कि सामंथा के साथ वरुण सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए हैं। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है इस एक्शन सीरीज में खास।

Citadel: Honey Bunny Trailer में क्या है कहानी

ट्रेलर की शुरुआत के साथ एक आवाज आती है, “रोज कहीं खतरा पैदा होता है एक से बढ़कर एक। सवाल यह है कि क्या वह खतरा आपको खत्म कर देगा या आप उस खतरे को।” वहीं इस कहानी की बात करें तो इसमें स्टंटमैन के किरदार में दिखाई देते हैं वरुण धवन जो बनी बने हुए हैं और सामंथा स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हनी को साइड गिग के रूप में चुनते हैं। यह सीरीज एक्शन जासूसी और धोखे की एक कहानी है जहां पहले वे एक साथ होते हैं और फिर दोनों अलग हो जाते हैं। लेकिन अपनी बेटी नाडिया के लिए एक बार फिर वह मिलेंगे और किस तरह करेंगे रक्षा। यह देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज की रिलीज का करना पड़ेगा इंतजार।

Citadel: Honey Bunny है ट्विस्ट से भरपूर

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो राज और डीके के निर्देशन में बनी यह सीरीज 7 नवंबर को रिलीज होने वाली है जिसमें वरुण धवन और सामंथा को एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि यह ट्रेलर भले ही 2 मिनट 51 सेकंड का हो लेकिन इसके हर एक सीन में ट्विस्ट है जो लोगों को एक्साइटेड कर देने के लिए काफी है। वैसे सिटाडेल की दुनिया में क्या होगा यह देखना दिलचस्प है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories