Home मनोरंजन Criminal Justice 4: माधव मिश्रा बनकर जल्द कोर्ट में आ रहे पंकज...

Criminal Justice 4: माधव मिश्रा बनकर जल्द कोर्ट में आ रहे पंकज त्रिपाठी, इस बार किस केस को जीतने की है तैयारी

Criminal Justice 4: पंकज त्रिपाठी बहुत जल्द धमाल मचाने वाले हैं अपने कोर्ट रूम ड्रामा में और इसकइसकी अनाउंसमेंट के साथ फैंस की बेताबी बढ़ गई है।

0
Criminal Justice 4
Criminal Justice 4

Criminal Justice 4: पंकज त्रिपाठी का कोर्ट रूम ड्रामा क्रिमिनल जस्टिस को कैसे भूल सकते हैं। एक बार फिर आ रहे हैं माधव मिश्रा यह बात सच है कि पिछले तीनों सीजन को लोगों से खूब प्यार मिला और ऐसे में चौथे सीजन की अनाउंसमेंट कर दी गई है। अलग अंदाज में कोर्ट को जारी रखते हुए पंकज त्रिपाठी ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। ऐसे में फैंस इस सीरीज के लिए बेसब्री से इंतजार करने लगे और अनाउंसमेंट के साथ ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। लोग इस पर अलग-अलग अपडेट्स जानने के लिए बेसब्री से इंतजार में है।

पंकज त्रिपाठी ने की घोषणा

इस वीडियो को disney+ हॉटस्टार ने शेयर करते हुए लिखा, “कोर्ट जारी है और नए सीजन की तैयारी भी आ रहे हैं। माधव मिश्रा हॉटस्टार स्पेशल क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन के साथ।” इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा के किरदार में नजर आते हैं और कोर्ट रूम में नजारा बेहतर है। ऐसे में वह कहते हैं मशहूर चिकित्सक अरे शांत कोर्ट जारी है जाइए। फिर वापस कैमरे पर आके पंकज कहते हैं अरे रुकिए हम जल्द आ रहे हैं वहां देखिएगा इत्मिनान से और जाइए।

वीडियो पर फैंस लुटा रहे हैं खूब प्यार

हालांकि इस टीजर के साथ इस बात की घोषणा तो नहीं की गई कि आखिर यह न्यू सीजन कब आ रहा है। लेकिन इतना तो तय है कि बहुत जल्द माधव मिश्रा आ रहे हैं आपके साथ धमाल मचाने के लिए। कोर्ट रूम में इस बार क्या होने वाला है अलग इस बात को जानने के लिए आपको भी करना पड़ेगा इंतजार। इस अनाउंसमेंट को सुनने के बाद फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने लिखा अब वक्त आ गया है सब्सक्रिप्शन रिन्यू करने का तो एक ने कहा मिश्रा जी जैसा कोई नहीं। दूसरे ने कहा एक्साइटेड। एक यूजर ने लिखा माधव मिश्रा तुम्हें प्यार तो एक ने कहा जबरदस्त धमाका। एक यूजर ने कहा कम बैक माधव मिश्रा हम इंतजार कर रहे हैं।

पहले भी तीनों सीजन का रहा है जलवा

क्रिमिनल जस्टिस की बात करें तो इसके पहले सीजन में विक्रांत मैसी, पंकज त्रिपाठी नजर आए थे और यह 2019 में रिलीज हुई थी। तो इसका दूसरा सीजन 2020 में आया था जिसमें कीर्ति कुल्हाड़ी, अनुप्रिया गोयंका और पंकज त्रिपाठी नजर आए थे। वहीं तीसरे सीजन में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी, स्वस्तिका मुखर्जी और पूरब कोहली के साथ दिखाई दिए थे और यह सीरीज 2022 में रिलीज हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version