Home मनोरंजन बेबी गर्ल को लेकर दीपिका-रणवीर सिंह ने कहीं ये बात, फैंस ने...

बेबी गर्ल को लेकर दीपिका-रणवीर सिंह ने कहीं ये बात, फैंस ने दिए खास नाम के सुझाव तो आलिया-श्रद्धा ने दी इस तरह बधाई

Deepika Padukone and Ranveer Singh: दीपिका और रणवीर के घर आई नन्ही परी तो सोशल मीडिया पर मिलने लगी बधाइयां, फैंस ने बेबी गर्ल के नाम को लेकर दिया खास सुझाव, आइए जानते हैं।

0
Deepika Padukone and Ranveer Singh
Deepika Padukone and Ranveer Singh

Deepika Padukone and Ranveer Singh:  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के घर नन्ही परी आई है और एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर लोग दीप वीर को बधाई देते हुए नहीं थक रहे हैं और यहां तक कि इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच अलग खुमार देखने को मिल रहा है। यहां तक कि दीपिका रणवीर को उनकी बेटी के लिए नाम भी सुझाव देते हुए नजर आए। ऐसे में उन्होंने दीपिका रणवीर की बेटी के लिए रविका नाम बताया है। ऐसे में आए जानते हैं आखिर क्या है इस नाम के मायने और कैसे दीपिका रणवीर शहर खास कनेक्शन

बेबी गर्ल का Deepika Padukone Ranveer Singh ने किया स्वागत

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बेबी गर्ल की अनाउंसमेंट खास अंदाज में करते हुए नजर आए। उन्होंने लिखा, “बेबी गर्ल का स्वागत है। 8.09.2024 रणवीर दीपिका। श्रद्धा कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक खास अंदाज में बधाई देती हुई नजर आई है।

क्या है फैंस द्वारा सुझाए नाम के मायने

दीपिका और रणवीर से खास कनेक्शन जोड़ते हुए फैंस कपल के बच्चे के लिए रविका नाम का सुझाव दिया है जो वाकई काफी खूबसूरत नाम है। अगर इस नाम के मायने की बात करें तो तो रविका का मतलब सूर्य की किरणों का एक हिस्सा यानी सूर्य की किरणों की तरह होता है। यह हिंदू लड़की का नाम है।

नाम में छुपे है ये स्वभाव

अगर इस नाम की बात करें तो कहा जाता है कि इस नाम की लड़की प्रतिष्ठा वाली और काफी सीरियस होती है। ये किसी भी चीजों को बहुत ही गहराई से सोचती है और यह हकीकत में जीने में भरोसा करती है। सपने देखने की बजाय वह उसे पूरा करने के बारे में सोचती है। रविका नाम की लड़की का गुण बिजनेसमैन का होता है और वह समाज सेवा में काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है। वह निडर, स्वतंत्र सोच वाली और लक्ष्य को हमेशा निर्धारित रखना वाली होती है।

Deepika Padukone Ranveer Singh के घर आई नन्ही परी

शादी के लगभग 6 साल बाद कपल अपनी बेटी का स्वागत इस दुनिया में कर चुके हैं। दीपिका और रणवीर की जोड़ी हमेशा से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही है और वह अपनी फिल्मों के अलावा कपल गोल सेट करने में भी हमेशा कामयाब रहते हैं। ऐसे में प्रेगनेंसी को लेकर दीपिका चर्चा में बनी रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version