Tuesday, October 22, 2024
HomeमनोरंजनDeepika Padukone के इस मोनोकिनी अवतार को देख होश गंवा बैठे लोग,...

Deepika Padukone के इस मोनोकिनी अवतार को देख होश गंवा बैठे लोग, सरेआम रणवीर सिंह ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अंतिम बार शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके लुक को लोगों ने काफी पसंद किया था जो वाकई काफी ग्लैमरस था। बिकिनी से लेकर मोनोकिनी और वेस्टर्न ड्रेस में दीपिका बवाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और वह अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी। यह बात सच है कि उनके भगवा बिकिनी को लेकर काफी बवाल भी हुआ था लेकिन बावजूद इसके फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर तबाही मचाती हुई नजर आई है और अपने लुक से लोगों को हैरान कर चुकी है।

तस्वीर देख फिदा हो गए फैंस

दीपिका की इस तस्वीर की बात करें तो इसमें मस्तानी व्हाइट और ब्लैक ब्रालेट के साथ मैचिंग मोनोकिनी को कैरी करती हुई दिखी हैं। उन्होंने दुपट्टे से इसे डिजाइन किया है कहने में दो राय नहीं है कि उनके लुक को देख कर फिदा हो रहे हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। स्टाइलिश अंदाज से दीपिका अपने कर्व्स को जमकर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई है। यही वजह है कि लोगों की निगाहें अटक गई है। फिलहाल दीपिका का या लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और उन्होंने कैपश्न में लिखा, ” एक बार की बात है बहुत समय पहले नहीं।” फोटो पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट कर कहा, ”एक चेतावनी अच्छी होती है।”

बन हेयर स्टाइल में छा गई दीपिका पादुकोण

अगर दीपिका के लुक को गौर करें तो उन्होंने बन हेयर स्टाइल और स्मोकी आई मेकअप से इसे खास टच देती हुई नजर आई हैं। न्यूड लिपस्टिक में दीपिका की खूबसूरती देखने लायक है और उनके कॉन्फिडेंस की लोग तारीफ करते हैं। फोटो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस के कायल हो गए। फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “क्या पठान 2 की तैयारी में लग गई हैं आप।” एक और यूजर ने कहा, “आपका सच में कोई जवाब नहीं है।” एक और यूजर का कहना है कि “यह लुक सिर्फ आपके लिए परफेक्ट है तो दूसरे ने कहा “मुझे फिटनेस रूटीन चाहिए आपका।”

कई फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों और पब्लिक अपीयरेंस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल लेवल तक वह अपना दमखम दिखा चुकी हैं और देश को गौरवान्वित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। वहीं दीपिका बहुत जल्द शाहरुख के साथ एक बार फिर ‘जवान‘ फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा भी उनकी पाइपलाइंस में कई प्रोजेक्ट हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories