Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनट्रोल होने के बाद बदला प्रेग्नेंट Deepika Padukone का स्टाइल! लूज फ्लोरल...

ट्रोल होने के बाद बदला प्रेग्नेंट Deepika Padukone का स्टाइल! लूज फ्लोरल कुर्ते में आप भी कर सकती हैं बेबी बंप फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द मां बनने वाली है। फैंस काफी एक्साइटेड हैं। प्रेगनेंसी के दौरान एक्ट्रेस मैटरनिटी आउटफिट से लोगों के बीच चर्चा में आई है और इस सबके बीच एक बार फिर उन्होंने फैंस को दिया बता दिया कि स्टाइल के मामले में वह टॉप है। दीपिका पादुकोण को स्पॉट किया गया और इस दौरान वह एक बार फिर अपने लुक से लोगों के बीच चर्चा में आ गई। दीपिका को प्रेगनेंसी में लापरवाही बरतने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जिसके बाद अब उनका बदला हुआ अंदाज देखने को मिला। आइए देखते हैं।

टू बी मॉम के लिए है बेस्ट फैशन

दीपिका पादुकोण को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनके लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है। इस दौरान वह फ्लोरल प्रिंटेड लॉन्ग ग्रीन और पिंक लूज कुर्ते में नजर आई जिसे वह स्टाइलिश ट्राउजर के साथ पेयर कर रही हैं। प्रेग्नेंसी में हिल्स को लेकर ट्रोल होने वाली दीपिका पादुकोण इस बार फ्लैट बेली में नजर आई और वह डिलीवरी से कुछ दिनों पहले अपने बेबी बंप को स्टाइल से फ्लॉन्ट कर रही है। निश्चित तौर पर टू बी मॉम के लिए बेस्ट फैशन है।

इस तरह करें खुद को स्टाइल

आप भी दीपिका पादुकोण की तरह डिलीवरी से कुछ समय पहले तक अगर बाहर जाने की प्लानिंग कर रही है तो आप इस तरह अपने लुक को ओपन हेयर स्टाइल के साथ मिनिमल न्यूड लुक के साथ स्टाइल कर सकती हैं। जहां इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में एक बैग भी था जिसे वह स्टाइल से फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। उनके चेहरे की मिलियन डॉलर स्माइल इस बात को बखूबी बयां करने के लिए काफी है कि वह कितना इंजॉय कर रही है।

पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण हाल ही में कल्कि 2898 AD में नजर आई थी। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है। वह सितंबर में रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories