Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनडिलीवरी से कुछ दिन पहले इस हाल में नजर आई Deepika Padukone,...

डिलीवरी से कुछ दिन पहले इस हाल में नजर आई Deepika Padukone, आउटफिट से लेकर बेबी बंप तक को जूम कर देख रहे लोग

Date:

Related stories

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द मां बनने वाली है। वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ पहले बच्चे का स्वागत सितंबर में करने वाली है और डिलीवरी डेट नजदीक होने के बीच दीपिका को जब स्पॉट किया गया तो सोशल मीडिया पर खलबली मच गई। फिलहाल उनका वीडियो चर्चा में है जिसमें वह बड़े बेबी बंप के साथ स्पॉट किया गया और फिलहाल सोशल मीडिया पर वह चर्चा में आ गई है। इस दौरान लोगों की निगाहें जहां एक तरफ उनके स्टाइल तो दूसरी तरफ बेबी बंप पर है। आइए देखते हैं क्यों सुर्खियों में आई एक्ट्रेस।

इस लुक में दिखीं Deepika Padukone

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने बेबी बंप को एक दुपट्टे से छिपाती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट सलवार सूट पहना हुआ है। वहीं बालों को बन हेयर स्टाइल में फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई इस दौरान वह संभल संभल कर चल रही है और उनके चेहरे की खूबसूरती और ग्लो इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह प्रेगनेंसी को किस कदर एंजॉय कर रही है।

कंफर्टेबल और कूल अंदाज़ में दिखीं दीपिका

दीपिका पादुकोण का यह कंफर्टेबल और कूल अंदाज़ सोशल मीडिया पर चर्चा में है। लूज वाले व्हाइट सूट प्लाजो के साथ दुपट्टे में वह लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही। इस दौरान वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका के बॉडीगार्ड उन्हें पूरा सपोर्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। वह दुपट्टे को फैला कर स्टाइल करती हुई नजर आ रही है ताकि वह बेबी बंप को छुपा सके।

इस फिल्म में दिखेंगी दीपिका

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार ‘कल्कि 2898 AD’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और प्रभास के अलावा दिशा पटानी की नजर आई थी। उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो दीपिका बहुत जल्द ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories