Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDeepika Padukone vs Alia Bhatt: बीच लुक के लिए इन दोनों खूबसूरत...

Deepika Padukone vs Alia Bhatt: बीच लुक के लिए इन दोनों खूबसूरत हसीनाओं को कर सकती हैं कॉपी, वेकेशन पर दिखेंगी ‘गजब’

Date:

Related stories

Deepika Padukone vs Alia Bhatt: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) निश्चित तौर पर वह नाम है जो फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। लोगों के बीच उनकी किस कदर पापुलैरिटी है इस बात में कोई दो राय नहीं है। यही वजह है कि फैंस उन पर दिल हार जाते हैं और दोनों चर्चा में बनी रहती है लेकिन जब बात फैशन स्टेटमेंट की आती है तो ये दोनों हसीनाएं एक दूसरे पर भारी है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका अंदाज लोगों को मदहोश कर देने के लिए काफी है। बीच वेकेशन (Beach Vacation) की बात करें तो दोनों के पास स्टाइलिश कलेक्शन है। आलिया और दीपिका से आप बीच वेकेशन के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

येलो बिकिनी को करें स्टाइल

बीच पर अगर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती है तो आप येलो बिकिनी को स्टाइल कर सकती है जो काफी परफेक्ट है। कहने में दो राय नहीं है कि यह लुक अगर कॉपी करती हैं तो बीच पर सबसे हटके नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट दोनों ही बिकिनी को अलग-अलग तरीके से ट्राई कर रहे हैं और उनके इस लुक को लोगों ने खूब पसंद किया। अब आप भी सोच ले कि आप किसे चुनेंगी।

मोनोकिनी में दिखा Deepika Padukone vs Alia Bhatt

दीपिका पादुकोण गोल्डन मोनोकिनी को गोल्डन ईयररिंग्स के साथ स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। दूसरी तरफ आलिया भट्ट पिंक मोनोकिनी को ब्लैक गॉगल्स के साथ पेयर करती हुई दिखाई दी।

पिंक बिकनी में देखें Deepika Padukone vs Alia Bhatt का किलर अंदाज

बीच वेकेशन पर आप काफी अट्रैक्टिव लगेंगी और ऐसे में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के इन लुक को कॉपी कर सकती हैं। जहां दीपिका नूडल स्ट्रिप बिकिनी में दिखाई दे रही है तो आलिया ऑफ शोल्डर बिकनी में।

कलर ब्लॉक बिकिनी लुक में Deepika Padukone vs Alia Bhatt

एक तरफ दीपिका पादुकोण व्हाइट एंड ब्लैक कलर ब्लॉक बिकिनी को सारंग के साथ पेयर करती दिखाई दी तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने कलर ब्लॉक बिकिनी को गॉगल्स के साथ पेयर कर फैंस के बीच चर्चा में आ गई। दोनों का हटके अंदाज जबरदस्त है।

बीच पर करें को-ऑर्ड को ट्राई

जहां दीपिका पादुकोण शिमर को-ऑर्ड को कैरी करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ आलिया भट्ट ने फूल स्लीव क्रॉप फ्लोरल टॉप को शॉर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories