Home मनोरंजन जल्द मां बनने जा रही Deepika Padukone ने डिज़ाइनर साड़ी में फ्लॉन्ट...

जल्द मां बनने जा रही Deepika Padukone ने डिज़ाइनर साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, वाइफ की खूबसूरती देख रणवीर बोले “हाय मेरी…

Deepika Padukone ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साड़ी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसे देखते ही हबी रणवीर सिंह का दिल खुश हो गया।

0
Deepika Padukone,

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी कुछ रीसेंट वीडियोज एंड तस्वीरें शेयर की हो और उनपर उनके पति रणवीर सिंह रिएक्ट न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता। रणवीर अपनी हसीन वाइफ दीपिका की तारीफें करने का कोई मौका नहीं छोड़ते यहीं, इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जैसे ही दीपिका ने अपनी रीसेंट तस्वीरें शेयर की रणवीर सिंह उनपर प्यार लुटाने लगे। चलिए उनकी तस्वीरों और एक्टर के रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं।

Deepika Padukone ने डिज़ाइनर साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द मां बनने जा रही हैं और जिससे वह आए दिन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करता कोई न कोई लेटेस्ट वीडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं। बता दें इस बार भी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें, वह डिज़ाइनर साड़ी पहने और अपना क्यूट बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसी के साथ बता दें एक्ट्रेस ने अपने इस अट्रेक्टिव साड़ी लुक को क्रिएट करने के लिए फ्लैट बन के साथ पर्ल की ज्वैलरी को कैरी किया है। बात की जाए मेकअप की तो, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए न्यूड मेकअप को चुना।

वाइफ की खूबसूरती देख फिसला रणवीर का दिल

इसी के साथ आपको बता दें जैसे ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी यह साड़ी वाली तस्वीरें शेयर की, रणवीर सिंह अपने इमोशन्स पर काबू नहीं रख पाए और एक्ट्रेस की तारीफ करने लगे। एक्टर ने तस्वीर के नीचे कमेंट किया और लिखा “हाय मेरे जन्मदिन का खूबसूरत तोहफा…आई लव यू।” यहीं बताते चलें, यह कोई पहली बार नहीं है जो रणवीर ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट किया और खुलेआम उनपर प्यार जताया हो बल्कि, वह तो आए दिन ऐसे ही एक्ट्रेस पर प्यार जताते रहते हैं। और सिर्फ रणवीर ही नहीं दीपिका भी रणवीर की तस्वीरों पर रिएक्ट करती हैं और खुलेआम अपने पति पर प्यार जताती नजर आती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version