Home मनोरंजन Deepika Padukone के जिस येलो गाउन की लगाई गई 34000 रुपये की...

Deepika Padukone के जिस येलो गाउन की लगाई गई 34000 रुपये की बोली, महज इतने रुपये में यहां से खरीद सकते हैं आप

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की येलो ड्रेस को देखने के बाद क्या आपका भी मन है इसे स्टाइल करने का, तो टेंशन लेने की नहीं है जरूरत क्योंकि आप इसे कम पैसे में बना सकती हैं अपना।

0
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिलहाल प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय कर रही है। बीते दिन मस्तानी गर्ल येलो कलर की ड्रेस में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी। इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी और इसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महज कुछ ही देर में दीपिका का यह गाउन 34000 में बेच दिया गया और आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि फिलहाल यह डिमांड में है। इतने मे यह तो तय है कि दीपिका की इस ड्रेस को लेकर किस कदर क्रेज है। लेकिन आप भी Deepika Padukone की तरह येलो ड्रेस में बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर सकती हैं और इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की भी जरूरत नहीं है।

ऑनलाइन और ऑफलाइन मिल सकती है यह ड्रेस

ऑनलाइन हो या फिर ऑफलाइन आप हजार से 2000 तक में इस ड्रेस को अपना बना सकती हैं और अलग-अलग शॉपिंग वेबसाइट पर आपको इसके लिए ऑप्शन मिल जाएंगे। आप अपने मनपसंद के हिसाब से इसे अपने अलग अंदाज में फ्लॉन्ट कर सकती हैं। ऐसे में आइए देखते हैं कुछ ऑप्शंस जिन्हें आप कर सकती हैं ट्राई।

होने वाली मां पर है येलो ड्रेस को लेकर क्रेज

दीपिका पादुकोण की ड्रेस 34000 में बेची गई जो वाकई हैरान कर देने के लिए काफी है लेकिन येलो कलर का क्रेज होने वाली मां पर खूब देखा जा रहा है। ऐसे में लोग इसके लिए विकल्प ढूंढने लगे तो आप इन जगहों से इसे खरीद सकती हैं।

आप यह मैटरनिटी येलो ड्रेस 1080 रुपए में Ajio से ले सकती हैं और इसके इसलिए आपको सिर्फ ऑनलाइन ऑर्डर करने की जरूरत है।

एक बार फिर Ajio पर यह उपलब्ध है और आप चाहे तो इसे स्टाइल कर सकती हैं। इसके लिए आपको देने होंगे 1431 रुपए खास बात यह है कि आप अपने घर बैठे इसे आर्डर कर सकती हैं।

आप चाहे तो मेटरनिटी गाउन का यह स्टाइल भी ट्राई कर सकती है जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और इसके लिए आपको सिर्फ 1495 रुपए देने की जरूरत है।

आप Myntra से इस ड्रेस को भी स्टाइल कर सकती हैं जो आपको सिर्फ 986 में मिल जाएगी और यह आपको एक जबरदस्त लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। सिंगल स्ट्रिप यह ड्रेस गर्मियों के लिए बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version