Home मनोरंजन Dharma Productions में इस पद पर रहेंगे कोविड वैक्सीन मेकर Adar Poonawalla,...

Dharma Productions में इस पद पर रहेंगे कोविड वैक्सीन मेकर Adar Poonawalla, Karan Johar ने मिलाया हाथ

Dharma Productions: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में अब अदार पूनावाला भी होंगे मलिक। 1000 करोड रुपए में डील हुई फाइनल। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

0
Dharma Productions
Dharma Productions

Dharma Productions: करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) को लेकर पिछले लंबे समय से यह खबर आ रही थी कि इसकी हिस्सेदारी वह बेचने वाले हैं। ऐसे में 1000 करोड रुपए में डील फाइनल हुई है और अब धर्मा प्रोडक्शन में 50% हिस्सेदारी अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) के Serene प्रोडक्शन के पास होगी।धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से इस बात की आधिकारिक जानकारी भी दे दी गई है। अब ऐसे में बॉलीवुड फिल्मों को बनाने की प्रक्रिया में क्या बदलाव आता है यह देखना दिलचस्प होने वाला है। अदार पूनावाला की Serene प्रोडक्शन ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और धर्माटिक एंटरटेनमेंट में 1000 करोड़ में 50% हिस्सेदारी हासिल की है।

Dharma Productions में किसे मिला कौन सा पद

इस डील के मुताबिक करण जौहर कंपनी के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन बने रहेंगे तो अपूर्व मेहता सीईओ होंगे। निश्चित तौर पर इस डील के बाद बॉलीवुड फिल्मों की कहानी में एक अलग मोड़ आ सकती है जिसमें फ्रेंचाइजी बनाने पर जोर के साथ कई अन्य बदलाव की उम्मीद जताई जा सकती है। निश्चित तौर पर इस साझेदारी के बाद क्या होता है यह देखना दिलचस्प होने वाला है और ऐसे फैंस के बीच अलग खुमार देखा जा रहा है।

धर्मा की विरासत को मिलेगी नई ऊंचाई

इस डील को लेकर करण जौहर ने कहा है कि निश्चित तौर पर धर्मा प्रोडक्शन हमेशा ही अलग और दिल छू लेने वाली कहानी लेकर लोगों के पास आती है। ऐसे में दूरदर्शी अदार पूनावाला और करीबी दोस्त होने के नाते इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि हम धर्मा की विरासत को और भी नई ऊंचाई पर ले जाएंगे।

Dharma Productions को लेकर Adar Poonawalla ने कहीं ये बात

इस डील के बारे में अदार पूनावाला ने कहा है कि “मैं अपने दोस्त करण जौहर के साथ इस प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में पार्टनरशिप करने के बाद काफी खुश हूं। आने वाले समय में हम और ऊंचाइयों को छुएंगे इस बात की उम्मीद है।”

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं Karan Johar Dharma Productions

धर्मा प्रोडक्शन की बात करें तो 1976 में यश जौहर ने इसकी स्थापना की थी और आज यह बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक है जिसके बैनर वाले कभी खुशी कभी गम, 2 स्टेट्स यह जवानी है दीवानी जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई गई। स्टार किड्स को लॉन्च करने को लेकर करण जौहर जाने जाते हैं और वह हमेशा कुछ अलग करने में विश्वास रखते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version