Home मनोरंजन क्या पार्टी में Aryan Khan रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ हुए कोजी? वायरल...

क्या पार्टी में Aryan Khan रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ हुए कोजी? वायरल वीडियो को जूम कर देख रहे फैंस

Aryan Khan: आर्यन खान को एक मिस्टर वूमेन के साथ पार्टी में इस हाल में देखा गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर बातें बनने लगे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर जो है चर्चा में।

0
Aryan Khan
Aryan Khan

Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। सुर्खियों में रहने वाले आर्यन खान का एक वीडियो इंटरनेट पर हलचल मचाने के लिए काफी है क्योंकि उन्हें कुछ इस हाल में स्पॉट किया गया की चर्चा होनी तो लाजमी थी। यही वजह है कि इंटरनेट पर इस वीडियो को जिसने देखा बस देखता रह गया और इसे जूम करने पर मजबूर हो गया। फैंस के बीच यह वीडियो फिलहाल खूब सुर्खियों में है और शाहरुख खान के साहबजादे लाइम लाइट में आने में कामयाब रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास जो है सुर्खियों में और लोग बनाने लगे बात।

इस हाल में दिखे आर्यन

सोशल मीडिया पर आर्यन खान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक लड़की के साथ डांस करने में खोए हुए नजर आ रहे हैं इसे देखने के बाद भी जस्ट का दावा है कि या कोई और नहीं बल्कि उनकी दो नॉट गर्लफ्रेंड लारिसा बोनेसी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन खान डीजे की धुन पर एक लड़की के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान वह फुल मस्ती के मौज में है स्मोकिंग और भीड़ के बीच डीजे का धुन और उसके बीच नजर आए आर्यन खान एक मिस्ट्री वूमेन के साथ इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग बातें बनाने लगे

क्यों बनने लगी बातें

दरअसल लारिसा का नाम इसलिए भी सुर्खियों में आ रहा है क्योंकि इस पार्टी में उन्हें जाते हुए स्पॉट किया गया था जहां आर्यन खान नजर आ रहे हैं। ऐसे में इस तरह की खबरें वायरल होने लगी कि आर्यन और लारिसा एक साथ हैं। दोनों को एक ही वेन्यू पर जाते हुए देखा गया था। इस दौरान आर्यन खान ब्लैक टी-शर्ट कार्गो पैंट और डेनिम जैकेट में नजर आए तो लारिसा ब्लैक को-ऑर्ड को एक जैकेट के साथ पेयर करती हुई दिखीं।

जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे Aryan Khan

दोनों की डेटिंग की अफवाहें सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है लेकिन इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्यन स्टारडम वेब सीरीज में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और लोग उन्हें इंडस्ट्री में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version