Home मनोरंजन क्या ब्रेकअप रुमर्स के बीच एक साथ वेकेशन पर निकले Malaika Arora...

क्या ब्रेकअप रुमर्स के बीच एक साथ वेकेशन पर निकले Malaika Arora और Arjun Kapoor? वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora और Arjun Kapoor को ब्रेकअप रुमर्स के बीच एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिससे हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि वह साथ वेकेशन पर निकले हैं।

0
Malaika Arora
Malaika Arora

Malaika Arora: काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें तेजी से समाने आ रही थीं। अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं, हालांकि कपल ने इसपर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई थी। यहीं तेजी से उड़ रही ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अब दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। चलिए जानते हैं माजरा क्या है, क्या कपल का पैचअप हो गया है।

ब्रेकअप रुमर्स के बीच अर्जुन संग वेकेशन पर निकली Malaika Arora?

हाल में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियोज जमकर वायरल हो रही हैं। इन तेजी से वायरल होती वीडियो में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देख गया। इस वीडियो को देख लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि, दोनों एक साथ वेकेशन मनाने के लिए जा रहे हैं। बात की जाए मलाइका और अर्जुन के एयरपोर्ट लुक की तो, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक के लिए ब्लू शॉर्ट ब्लेजर और ऑफ डेनिम जींस को स्टाइल किया। वहीं दूसरी तरफ अर्जुन को ब्लैक टी-शर्ट एंड ब्लैक ट्राउजर कैरी किये देखा गया।

अर्जुन के बर्थडे पर भी नहीं दिखीं मलाइका

बता दें, दोनों को लंबे समय से एक साथ न देखने के बाद हर किसी को लग रहा था कि मलाइका और अर्जुन के बी ईच सब कुछ ठीक नहीं है। लेकिन, जब एक्ट्रेस को एक्टर अर्जुन कपूर के बर्थडे पर भी नहीं देखा गया तब लोग दोनों के ब्रेकअप की अफवाहों को सच मानने लगे। बता दें, मलाइका के अलावा अर्जुन के बर्थडे पर कई बड़े सितारों और फैमिली मेंबर्स को देखा गया था। यहीं अब जैसे ही यह लेटेस्ट वीडियो समाने आई तो, हर कोई यह अंदाजा लगा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है और दोनों अभी भी साथ हैं। यही नहीं दोनों को इस तरह देख फैंस काफी खुश हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version