Home मनोरंजन Dil – Do Web Series On ULLU: बीमार पति से छिपकर सभी...

Dil – Do Web Series On ULLU: बीमार पति से छिपकर सभी मर्यादाओं को भूल बैठी चमेली! Priya Gamre को देख बेकाबू हो रहे फैंस

Dil - Do Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज 'दिल-दो' फिलहाल काफी चर्चा में है जिसमें एक महिला की मजबूरी और लाचारी दिखाई जाती है जिसकी वजह से वह हदें पार कर देती है।

0
Dil - Do Web Series On ULLU
Dil - Do Web Series On ULLU

Dil – Do Web Series On ULLU: उल्लू की वेब सीरीज की कहानी काफी अलग होती है। यही वजह है कि लोग इसे पसंद करते हैं। कोई ना कोई वेब सीरीज लगातार ट्रेंड में रहती है और ऐसे में आप एक वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं जिसकी कहानी काफी हटके हैं। यह आपको एंटरटेन करने के लिए काफी है। हर बार की तरह इस वेब सीरीज में भी कई हदें पार हुई है जिसे देखने के लिए आपको अकेले रहने की जरूरत है। हम बात कर रहे हैं ‘दिल दो’ सीरीज की जो रिलीज के बाद लगातार ट्रेंड में है।

क्या है सीरीज की कहानी

दिल- दो वेब सीरीज की बात करें तो इसमें एक महिला चमेली की कहानी दिखाई गई है जो शादी के बाद काफी खुश रहती है. पति के घर में आकर उसे ऐसा लगता है जैसे उसका सारा सपना पूरा हो गया है. वह अपने पति के साथ शहर में रहने आती है. सब कुछ ठीक चल रहा होता है लेकिन तभी उसके पति को दुर्घटना का सामना करना पड़ता है जिसके बाद वह लकवा ग्रस्त हो जाता है। अब ऐसे में घर चलाने की जिम्मेदारी चमेली के कंधों पर आ जाती है और ऐसे में मजबूरी और पैसे की वजह से वह काफी अलग प्रोफेशन अपनाने का फैसला करती है। आखिर कैसे उसकी बदल जाएगी जिंदगी और कैसे काम की वजह से वह हर हदें लांघती आएगी नजर। इसे देखने के लिए आप इस वेब सीरीज को स्ट्रीम कर सकते हैं।

सालों बाद भी सीरीज का खुमार

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने 14 दिसंबर 2022 को कैप्शन में लिखा था, “क्यों जलाते हो दिल को क्यों तुम दूर जाती हो अच्छी बात नहीं है यह जो तुम अपने दीवाने को सताती हो।” यह वेब सीरीज भले ही पुराना हूं लेकिन लोगों पर इसका खुमार खूब देखने को मिल रहा है। इस सीरीज में चमेली के किरदार में तान्या चटर्जी नजर आ रही है तो सुज़ैन के किरदार में प्रिया गामरे तो जॉन के किरदार में विहान कपूर दिखाई दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version