Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: बोल्ड सीन्स को अकेले...

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: बोल्ड सीन्स को अकेले ही देखें, बेचलर पार्टी में किस हद को पार करेगी नेहा

Date:

Related stories

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU:  उल्लू (ULLU) की  वेब सीरीज (Web Series) का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं और ऐसे में फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए आज ही ‘दिल संभल जा जरा पार्ट 1′ (Dil Sambhal Ja Zara) को जारी किया गया है। इसे देखने के बाद कहने में दो राय नहीं है कहानी को देख फैंस की निगाहें अटक गई और ‘दिल संभल जा जरा’ वेब सीरीज के दूसरे पाठ का लोग बेसब्री से इंतजार करने लगे। उल्लू की इस वेब सीरीज का खुमार लोगों के सिर पर चढ़ के बोलते हुए दिख रहा है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इसमें खास।

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU की क्या है कहानी

वेब सीरीज मेंदिखाया गया है कि कैसे नेहा अपनी एक दोस्त रिया के घर पहुंचती है जो विधवा है। वही रिया नेहा के घर उसकी शादी में पहुंच कर उसके पिता के करीब आ जाती है। वैसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या रिया अपने पति को भूलकर अपनी दोस्त के पिता के साथ किस हद को पार करेगी या हुआ खुद को संभाल लेगी। इसके अलावा वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं जो इसे एक सबसे अलग दिखाने के लिए काफी है। फिलहाल वेब सीरीज में सभी कास्ट अपना जादू चलाने में कामयाब रहा है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे नेहा अपने बैचलर पार्टी में वह हर हद पार करती है जिसे देख रिया भड़क जाती है। ऐसे में क्या होता है इस वेब सीरीज में इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को सरिता करने की जरूरत है।

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU के स्टार कास्ट

वेब सीरीज से बात करें तो इसके तीन एपिसोड को जारी किया गया है जिसमें एक से बढ़कर एक अंदाज में इन स्टार कास्ट का जलवा लोगों के सिर को घुमाने के लिए काफी है। हिरल यानी नेहा के किरदार में तो तपस्विनी आर प्रधान रिया बनी हैं। रानी परी काव्या तो रवि कुमार कबीर और अजय कुमार सिंह रंजीत के किरदार में दिख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories