Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: क्या होगा जब दोस्त...

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: क्या होगा जब दोस्त और पिता की लव स्टोरी के बीच आएगी नेहा! अंत देख चौंक जाएंगे आप

Date:

Related stories

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: उल्लू (ULLU) की  वेब सीरीज (Web Series) ‘दिल संभल जा जरा‘ (Dil Sambhal Ja Zara) के पार्ट 2 को जारी कर दिया गया है और कहने में दोराय नहीं है कि एक बार फिर इस कहानी में कई हदें पार होती हुई नजर आ रही है। एक बार फिर जब पार्ट 2 को जारी किया गया तो लोगों के बीच बेकरारी बढ़ गई है। कहने में दो राय नहीं है कि इस बार कहानी काफी खतरनाक मोड़ लेने वाली है। क्या होने वाला है रिया और नेहा की जिंदगी में आगे। आइए जानते है।

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU की क्या है कहानी

Credit- Youtube

‘दिल संभल जा जरा’ वेब सीरीज के पार्ट 2 की बात करें तो जहां एक तरफ रंजीत लगातार रिया के करीब आते जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ नेहा को इस बात की खबर हो जाती है कि रिया यानी उसकी दोस्त और उसके पिता रंजीत के बीच कुछ चल रहा है। उसकी दोस्त और पिता की असलियत सामने आती है तो आखिर वह क्या करेगी क्या होगा रिया की कहानी का अंजाम और क्या दोस्त और पिता की लव स्टोरी के बीच आकर नेहा करने वाली कुछ और खुलासा। इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को स्ट्रीम करने की जरूरत है।

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU में कई मर्यादाएं हुई पार

उल्लू प्लेटफार्म पर इस वेब सीरीज के पार्ट 2 के तीन एपिसोड और जारी किए गए हैं जो लोगों को लुभाने के लिए काफी है। एक बार फिर इस वेब सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है। कॉम्प्लिकेटेड रिश्तों की कहानी को दिखाने की कोशिश की गई है। ऐसे में बोल्डनेस की सीमाएं पार होती हुई नजर आ रही है जहां बढ़िया नेहा के पिता को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए कई पैतरे अपनाती है तो वहीं दूसरी तरफ कबीर और नेहा के बीच में कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। ऐसे में आप इस वेब सीरीज को एंजॉय कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories