Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: नेहा के पिता को...

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU: नेहा के पिता को प्यार में फंसाकर शर्म भूल बैठी रिया! दोस्ती की आड़ में कर गई हदें पार

Date:

Related stories

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU:  उल्लू (ULLU) की  वेब सीरीज (Web Series) के लिए लोग हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। यह सच है कि लोगों को दीवाना बनाने में इन वेब सीरीज का कोई जोर नहीं है। यही वजह है कि इस सब के बीच दिल संभल जा जरा (Dil Sambhal Ja Zara) पार्ट 2 का ट्रेलर जारी किया गया जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। कहने में दो राय नहीं है कि इस वेब सीरीज के ट्रेलर में बोल्डनेस के साथ-साथ कई मर्यादाएं पार होती हुई नजर आई है। एक बार फिर रिश्तो की कहानी लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। इस वेब सीरीज में क्या होने वाला है खास। आइए जानते हैं।

Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU के पार्ट 2 Trailer में क्या है खास

जहां तक ‘दिल संभल जा पार्ट 2’ के ट्रेलर की बात करें तो एक बार फिर रिया और नेहा की दोस्ती के बीच काफी ट्विस्ट और टर्न को दिखाए गए हैं। इस ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि अपने पति को भूल कर रिया नेहा के पिता के साथ काफी करीब आ गई है लेकिन ट्विस्ट तब आता है जब नेहा को इस बात की भनक लग जाती है। क्या ऐसे में रिया और नेहा के पित के बीच की नजदीकियां बढ़ पाएगी या उन दोनों के बीच आ जाएगी नेहा। देखना दिलचस्प वाला है कि क्या नेहा और रिया की दोस्ती रह पाती है।

कब रिलीज होने के लिए तैयार है Dil Sambhal Ja Zara Web Series On ULLU Part 2

ट्रेलर की बात करें तो इसे जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “जब दिल बेकाबू हो कुछ भी नजर नहीं आता तेरी यादों की धुंध में बस खोता चला जाता। ख्वाबों की दुनिया में खामोशियों की बातें करता आवारा यह दिल बस तेरी तरफ जाता।” जहां तक इस वेब सीरीज के पार्ट 2 की बात करें तो इसे 17 सितंबर को जारी किया जाएगा जिसके लिए फैंस इंतजार करने लगे। अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर इस कहानी में क्या मोड आती है जब नेहा के सामने रिया और उसके पिता के रिश्ते का खुलासा होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories