Saturday, October 26, 2024
Homeख़ास खबरेंDiljit Dosanjh Concert मचाएगा दिल्ली की सड़को पर उथल-पुथल, Diwali शॉपिंग पर...

Diljit Dosanjh Concert मचाएगा दिल्ली की सड़को पर उथल-पुथल, Diwali शॉपिंग पर जानें से पहले चेक करें शनिवार-रविवार की ट्रैफिक एडवाइजरी

Date:

Related stories

Salman Khan के करीबी रहे Baba Siddique के हत्याकांड मामले में Punjab Police को बड़ी सफलता, वांछित आरोपी को किया गिरफ्तार

Punjab News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के बेहद करीबी रहे दिवंगत NCP (AP) नेता बाबा सिद्दीकी के हत्याकांड में पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

Aaditya Thackeray vs Milind Deora: Worli सीट पर Uddhav Thackeray के बेटे को क्या टक्कर दे पाएंगे Shiv Sena MP? जानें समीकरण

Aaditya Thackeray vs Milind Deora: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सभी 288 सीटों पर 20 नवंबर को मतदान होना है। इससे पहले राज्य में चुनावी प्रचार-प्रसार का दौर चरम पर है। महाराष्ट्र की सियासत में पैठ जमा चुकीं महायुति (Mahayuti) और महा विकास अघाड़ी (MVA) पूरी उर्जा के साथ चुनावी संभावनाओं को बेहतर करने के लिए प्रयासरत नजर आ रही है।

Diljit Dosanjh Concert : दिवाली से पहले पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) दिल्ली में दो दिन का कॉन्सर्ट जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में करने जा रहा हैं। (Diljit Dosanjh Dil-Luminati Tour 2024) की शुरुआत दिल्ली हो रही है। दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का जादू फैंस के सिर पर इस कदर चढ़कर बोल रहा है कि, राजधानी की पुलिस को Delhi Traffic एडवाइजरी जारी करनी पड़ी। 26-27 अक्टूबर को अगर आप दिवाली (Diwali) की शॉपिंग करने निकलते हैं तो मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के आस-पास जाने का प्लान कर रहे हैं तो इस खबर की जानकारी आपको जरुर पता होनी चाहिए।

Diljit Dosanjh Dil-Luminati Tour के चलते Diwali से पहले दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी की जारी

कॉन्सर्ट के चलते दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक का डायवर्जन किया है। कॉन्सर्ट देखने आ रहे लोगों को (Jawaharlal Nehru Stadium) में सिर्फ 2, 5, 6, 14 और 16 गेट से ही एट्री दी जाएगी। पार्किग की सुविधा JLN Stadium Complex, CGO Scope Complex ,Sunhari Pulla Bus Depot, Sewa Nagar Bus Depot और Khush Nalla पर की गई है। स्टेडियम के आस-पास के रास्ते 26/27 अक्टूबर को 4:00 बजे से लेकर रात 11:00 बजे तक बंद रहेंगे। अगर आप दिवाली की शॉपिंग करने निकल रहे हैं तो B.P. मार्ग, लोधी रोड, लाला लाजपत राय मार्ग को इग्वोर करें। वहीं, भारी वाहनों को JLN स्टेडियम रेड लाइट से लेकर B.P. मार्ग के पूरे हिस्से आने पर बैन रहेंगे।

Diljit Dosanjh ने Concert से पहले गुरुद्वारा बंगला साहिब में टेका मत्था

आज होने वाले कॉन्सर्ट से पहले पंजाबी सिंगर ने गुरुद्वारा बंगला साहिब में टेका मत्था और प्रार्थना की है। Diljit Dosanjh दिल-लुमिनाती इंडिया टूर की शुरुआत दिल्ली से कर रहे हैं। शो के टिकट फिलहाल बिक चुके हैं। इन टिकट को फैंस ने 26 हजार तक के आस-पास की कीमत में खरीदा है। इस कॉन्सर्ट को लेकर सिंगर और फैंस दोनों में ही काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories