Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनबेबी बॉय को लेकर अस्पताल पहुंचे Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim, Ruhaan...

बेबी बॉय को लेकर अस्पताल पहुंचे Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim, Ruhaan के साथ पोज देते दिखे कपल

Date:

Related stories

Punjab News: CM Mann के निर्देशानुसार PCR वाहनों की संख्या में इजाफा, जानें कैसे नागरिकों को होगा लाभ?

Punjab News: पंजाब पुलिस राज्य से भ्रष्टाचार खत्म करने और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूर्णत: प्रयासरत है। इस क्रम में पुलिस (Punjab Police) को शासन का भी भरपूर साथ मिल रहा है।

CM Bhagwant Mann ने MSME पर आयोजित सेमीनार लिया हिस्सा, पाकिस्तान की सीमा से लगने वाले इलाकों के लिए की विशेष मांग

CM Bhagwant Mann: पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में आज सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम (MSME) विभाग की ओर से एक सेमिनार आयोजित किया गया। इस सेमिनार में मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने भी अपनी सहभागिता दर्ज की है।

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim:शोएब मलिक और दीपिका कक्कड़ हाल ही में अपने बेबी रुहान का इस दुनिया में स्वागत कर चुके हैं। प्रीमेच्योर डिलीवरी के बाद दीपिका को लगभग 20 दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था लेकिन अब वह अपने बेबी बॉय को लेकर घर लौट चुकी हैं। इस बीच उन्हें एक बार फिर नॉर्मल चेकअप के लिए क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। खास बात यह है कि उनके साथ उनका बेबी वह भी नजर आया। दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज देते हुए नजर आए। वहीं उनके चेहरे पर साफ खुशी दिखाई दे रही थी। उन्होंने पैपराजी से कहा कि सब ठीक है सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories