Home मनोरंजन कर्वी फिगर और गीले बाल! Disha Patani के लेटेस्ट लुक को देख...

कर्वी फिगर और गीले बाल! Disha Patani के लेटेस्ट लुक को देख फैंस हुए बेसुध, Kanguva एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

Disha Patani: दिशा पटानी का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में किलर नजर आ रही हैं। देखने वाले फैन हो गए हैं।

0
Disha Patani
Disha Patani

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक बार से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से वह इंटरनेट पर तहलका मचाने में कामयाब हुई है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके लेटेस्ट लुक को जिसने भी देखा देखते ही रह गया। दरअसल दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद स्टनिंग और बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हुस्न की अप्सरा नजर आई। ऐसे में उनकी फिटनेस को देख फैंस घायल हो गए हैं। आइए देखते हैं।

Disha Patani के लेटेस्ट लुक में क्या है खास

जहां तक दिशा पटानी के इस लुक की बात करें तो इसमें वह ब्लैक एंड ब्राउन कलर की स्क्वायर नेकलाइन ड्रेस में नजर आ रही है जो नूडल्स स्ट्रिप है। इसमें वह अपने कर्व्स को भी फ्लॉन्ट कर रही है और उनकी कर्वी फिगर देखने लायक है। गीले बाल, डस्की मेकअप में दिशा हुस्न की अप्सरा नजर आई और देखने वाले फैन हो गए। लाइट मेकअप, खुले गीले बाल के साथ नो एक्सेसरीज से वह इस लुक को कंप्लीट कर रही है। वहीं हैवी आई मेकअप ने लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग दीवाने हो रहे हैं।

Disha Patani पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

दिशा पटानी के अंदाज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और ऐसे में एक यूजर ने लिखा स्टनिंग तोदूसरे ने कहा ब्लैक ब्यूटी। एक ने कहा मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस तो दूसरे ने लिखा गजब। एक यूजर ने कहा गॉर्जियस हमेशा।

इस फिल्म में दिखेंगी Disha Patani

जहां तक दिशा पटानी की बात करें तो वह बहुत जल्द ‘कंगुवा‘ (Kanguva) फिल्म में नजर आने वाली है जो 14 नवंबर 2024 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सूर्या (Suriya) और बॉबी देओल (Bobby Deol) दिखाई देंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी को देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version