Home मनोरंजन अपकमिंग फिल्म कंगुवा के गाने “फायर सॉन्ग” पर जमकर नाची Disha Patani,...

अपकमिंग फिल्म कंगुवा के गाने “फायर सॉन्ग” पर जमकर नाची Disha Patani, धमाकेदार डांस देख लोग बोले “स्वैग तो देखो”

Disha Patani ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें, वह अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा के गाने "फायर सॉन्ग" पर जमकर नाचती दिख रही हैं।

0
Disha Patani
Disha Patani

Disha Patani: फैंस की चहीती और मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई लेटेस्ट पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इसी तरह इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है। अपनी इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा के धमाकेदार गाने “फायर सॉन्ग” पर जमकर नाचती दिख रही हैं, चलिए अब उनकी इस वीडियो पर गौर करते हैं।

फिल्म कंगुवा के गाने “फायर सॉन्ग” पर जमकर नाची Disha Patani

हाल में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जमकर इंटरनेट की दुनियां में वायरल हो रहा है। अपनी इस वायरल होती वीडियो में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म कंगुवा के धमाकेदार गाने “फायर सॉन्ग” पर एनर्जेटिक डांस करती और उसे खूब एंजॉय करती दिख रही हैं। बात की जाए एक्ट्रेस के मूव्स की तो वह हर बार की तरह काफी कातिलाना है, जिसे देखते ही एक बार फिर हर कोई उनका दीवाना बन गया है।

धमाकेदार डांस देख दिशा की तारीफें करने लगे यूजर्स

दिशा पटानी की लेटेस्ट पोस्ट पर लोगों का रिएक्शन आना तो लाजमी है। और इस बार भी ऐसा ही हुआ है, जैसे ही दिशा ने अपनी डांस वीडियो शेयर की लोग उनके शानदार मूव्स की जमकर तारीफें करने लगे। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया “छोरी का स्वैग तो देखो” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा डाला “सुपर” इसी तरह एक ने कमेंट किया “फायर डांस।”

कब रिलीज़ होगी फिल्म?

अगर बात की जाए दिशा की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा आखिर कब रिलीज़ की जाएगी तो आपको बता दें, इस फिल्म को बड़े पर्दे पर 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ की जाएगी। जिसका मतलब है सुपरहिट फिल्म कल्कि में धूम मचाने के बाद एक बार फिर एक्ट्रेस अपना जलवा दिखाने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version