Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDisha Patani टोंड फिगर को मेंटेन रखने के लिए पीती हैं ये...

Disha Patani टोंड फिगर को मेंटेन रखने के लिए पीती हैं ये 3 मॉर्निंग ड्रिंक्स! आप भी करें ट्राई

Date:

Related stories

Disha Patani: फिट एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में दिशा पटानी का नाम टॉप कर शुमार है और फिल्मों के अलावा भी वह अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। वहीं लोग उनकी किलर फिगर को देखकर हैरान रह जाते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैसे दिशा पटानी खुद को रखती है फिट। आप भी ले सकते हैं उनसे फिटनेस टिप्स। एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस का राज बताते हुए लोगों को हैरान कर दिया। ना सिर्फ वर्कआउट बल्कि उनकी फिट बॉडी का राज है ये तीन ड्रिंक जिससे वह मॉर्निंग रूटीन में करती है फॉलो, आइए जानते हैं।

हल्दी पानी पीती है दिशा

दिशा पटानी खुद इस बारे में बात करती हुई नजर आई थी। उन्होंने कहा था कि जब वह सुबह उठती है तो सबसे पहले हल्दी पानी पीती है। इस पानी को बनाने के लिए गर्म पानी में हल्दी मिलाकर पिया जाता है जो चेहरे से लेकर फिट बॉडी तक को मेंटेन करने के लिए बेस्ट है।

स्पेशल चाय पीती हैं दिशा

इसके अलावा दिशा पटानी इस वीडियो में बताती है कि वह एक स्पेशल चाय पीती है जो आयुर्वेदिक तरीके से बनाई जाती है। यह विशेष कर उनके गले के लिए है जी हां वह अपनी आवाज पर ध्यान देने के लिए इस चाय का सेवन करती हैं।

पानी का करती हैं सेवन

इसके अलावा इस वीडियो में दिशा पटानी यह भी कहती हुई नजर आती है कि वह कम से कम दो गिलास पानी पीती है। सुबह उठने के बाद तो ऐसे में यह है दिशा पटानी की मॉर्निंग रूटीन जो उनकी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए असरदार है। यह उनका नेचुरल सीक्रेट ड्रिंक का काम करता है जिससे उन्हें काफी फायदा मिलता है।

क्या हैं इसके फायदे

अगर आप भी मैजिकल ड्रिंक को डेली रूटीन में शामिल करते हैं तो यह आपके थकान, कमजोरी को दूर करने में असरदार साबित हो सकता है। इसके अलावा यह आपको एक्टिव बनाए रखेगा। आपको हाइड्रेटेड रखने में भी यह असरदार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories