Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनKanguva एक्ट्रेस Disha Patani जैकेट खोलकर इस अंदाज में आई एयरपोर्ट पर...

Kanguva एक्ट्रेस Disha Patani जैकेट खोलकर इस अंदाज में आई एयरपोर्ट पर नजर, मुड़-मुड़कर दिए पोज तो लोग बोले ‘फायर’

Date:

Related stories

Disha Patani: दिशा पटानी (Disha Patani) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बोल्डनेस से हो या फिर फैशन स्टेटमेंट वह फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। हर बार स्टाइल स्टेटमेंट के मामले में ऑन टॉप होती है। इस सबके बीच एक बार फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और उनके जबरदस्त अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। दूसरी तरफ फैंस तारीफ करने पर मजबूर हो गए। आइए देखते हैं दिशा पटानी का यह लेटेस्ट अवतार।

Disha Patani का दिल जीत लेने वाला अंदाज

इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को देखने के बाद आप दिशा पटानी के कायल हो जाएंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनका यह एयरपोर्ट लुक निश्चित तौर पर हर किसी को दीवाना बनाने के लिए काफी है। ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा को मैचिंग पजामे के साथ स्टाइल करती हुई दिखाई दी तो अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने हाथ में जैकेट को फ्लॉन्ट किया। ब्लैक सनग्लासेस के साथ कर्ल ओपन हेयर स्टाइल उनके लुक में एक अलग टच देने के लिए काफी है।

Disha Patani को देख फैंस लुटा रहे प्यार

इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट करने लगे। जहां एक यूजर ने लिखा, “जैकेट पहन लेती तो। ” दूसरे ने कहा, “फायर।” एक ने लिखा खूबसूरत तो दूसरे ने कहा ब्यूटी इन ब्लैक। एक यूजर ने लिखा हाय तो दूसरे ने कहा ओएमजी। एक यूजर ने लिखा, “चलती फिरती आग।”

इस फिल्म में दिखेंगी Disha Patani

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दिशा पटानी को ‘कल्कि 2898 AD’ में देखा गया था। वहीं बहुत जल्द वह ‘कंगुवा‘ (Kanguva) फिल्म में दिखाई देने वाली है जिसमें उनके साथ सूर्या (Suriya) और बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories