Home मनोरंजन Calvin Klein ब्रांड के प्रमोशन में Disha Patani का बारिश में दिखा...

Calvin Klein ब्रांड के प्रमोशन में Disha Patani का बारिश में दिखा किलर अंदाज, बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग

0
disha patani

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। बिकनी में खुद को स्टाइल कर लोगों की बोलती बंद करना एक्ट्रेस को बखूबी पता है और वह इसमें एक भी मौका नहीं छोड़ती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार फिर बिकनी पहनकर पोज देती हुई नजर आई। फैंस इस वीडियो को देख मदहोश हो रहे हैं और एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो फैंस के दिलों में आग लगाने के लिए काफी है। इस वीडियो में दिशा ने जिस तरह खुद को स्टाइल किया है वह काबिले तारीफ है।

अदाएं दिखाती नजर आई दिशा

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो दिशा पटानी इसमें रेड बिकनी को व्हाइट शर्ट से स्टाइल करती हुई दिखी है। वह इस तरह अदाएं और पोज दिखा रही है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। उनके एक्सप्रेशन और अदाएं हेटर्स की भी बोलती बंद कर चुकी है। वीडियो को शेयर कर दिशा ने यह भी बता दिया है कि यह एक ब्रांड प्रमोशन है जिसमें वह केल्विन क्लेन को प्रमोट कर रही हैं। उनके एक्सप्रेशन लोगों के दिलों को घायल कर रही है।

दिशा को देख मदहोश हुए फैंस

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब दिशा अपने अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आई हो। इससे पहले भी वह बिकनी में आग लगाने में कामयाब रही है। जहां तक इस लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वह पानी के बीच लेटकर अपनी अदाएं दिखा रही है और ट्रांसपेरेंट व्हाइट शर्ट में वह बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। यह वीडियो किसी खास ट्रीट से कम नहीं है।

चर्चा में रहती है दिशा

अक्सर दिशा सोशल मीडिया पर फैंस को अलग अंदाज से इंप्रेस करती हैं और उनकी अदाएं वाकई काफी अलग है। यह बात सच है कि अपने काम से ज्यादा दिशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। किसी भी पार्टी में दिशा हो तो लोगों की नजरें अटक जाती है और यह हर बार लाइमलाइट में आ जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version