Home मनोरंजन Disha Patani की सफ़ेद बॉडीकान ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस...

Disha Patani की सफ़ेद बॉडीकान ड्रेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस बोले- ‘स्वर्ग से उतरी अप्सरा!’

Disha Patani बॉलीवुड का सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं जो अपने फ़ैशन सेंस से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देतीं नज़र आती हैं। वहीं अभिनेत्री ने हाल ही में अपना एक ग्लैमरस लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं।

0

Disha Patani: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी के फ़ैशन सेंस के लोग दीवाने हैं। अभिनेत्री अपने ग्लैमरस लुक्स से लोगों का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। अपने ऐसे ग़ज़ब के स्टाइल के चलते अभिनेत्री अक्सर लोगों का दिल जीतती नज़र आती हैं। इस बार भी दिशा का एक स्टाइलिश लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। 

सफेद बॉडीकॉन ड्रेस में Disha Patani ने दिखाया ग्लैमर 

सोमवार को Disha Patani ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सफेद बॉडीकॉन ड्रेस पहने अपना एक ख़ूबसूरत लुक शेयर किया है। यह एक स्वीटहार्ट नेकलाइन वाली बॉडीकॉन ड्रेस है जिसके साथ अभिनेत्री ने इससे मेल खाते लॉन्ग ग्लवस भी पहने हैं। अपने इस लुक के साथ वह लाल रंग की लिपस्टिक लगाए नज़र आ रही हैं जो उनके लुक को और ग्लैमरस बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को कर्ल करके खुला छोड़ा। उनका मेकअप और हेयरस्टाइल दोनों उनके इस आउटफ़िट के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। 

दिशा की तस्वीरों पर आया फैंस का दिल 

Disha Patani की यह तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा का ग्लैमरस लुक देखकर फैंस भी उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूज़र ने दिशा की तस्वीरों के नीचे कमेंट करते हुए लिखा “यह ख़ूबसूरती का एक बिल्कुल अलग स्तर है।” दूसरे यूज़र ने कमेंट किया “सुंदर स्त्री जो मैंने पहले कभी नहीं देखी!” तीसरे यूज़र ने कमेंट किया “असली बार्बी!” एक यूज़र ने कमेंट किया “स्वर्ग से उतरी अपसरा!” एक और यूज़र ने लिखा “सुंदर तेजस्वी दीवा!”

इन फ़िल्मों में नज़र आएंगी Disha Patani 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Disha Patani अब जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ में नज़र आएंगी। यह फ़िल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगी, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। इसके अलावा दिशा को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म ‘योद्धा’ में भी देखा जाएगा। यह फ़िल्म 15 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version