Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनDisha Patani: बीच पर छुट्टियां यादगार बनाने के लिए दिशा की इन...

Disha Patani: बीच पर छुट्टियां यादगार बनाने के लिए दिशा की इन लुक्स को करें स्टाइल, देखने वाले कहेंगे – ‘OMG’

Date:

Related stories

Disha Patani: यह सच है कि Disha Patani की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और वह बिकनी लुक से चर्चा में बनी रहती है। लोग उनके इस अंदाज पर फिदा हो जाते हैं और हसीना लाइमलाइट में रहने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अगर आप बीच वेकेशन की कर रही हैं प्लानिंग तो निश्चित तौर पर आप फैशन टिप्स दिशा पटानी से ले सकती है क्योंकि उनके पास जबरदस्त कलेक्शन हैं। आप उसे स्टाइल कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएंगी और सब आपकी तारीफ करते हुए थकेंगे। यह आपको ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट है।

बिकिनी विद पोंचो श्रग

दिशा पटानी के इस लुक को देखने के बाद फैंस मदहोश हो गए। निश्चित तौर पर आप इस लुक को अगर बीच वेकेशन पर स्टाइल करती हैं तो देखने वाले की नजरें आप पर अटक जाएंगी और आप लोगों के बीच चर्चा में रहेंगी।

बिकिनी विद बाथरोब

अगर आपको हटकर बीच लुक को खास स्टाइलिश बनाने की चाहत है तो आप दिशा पटानी के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। यह ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बेस्ट है।इसके लिए ब्लैक बिकनी को व्हाइट लूज कॉटन शर्ट या फिर बाथरोब के साथ वेयर कर सकती हैं जो आपको बेस्ट टच देने के लिए परफेक्ट है।

ऑफ शोल्डर बिकिनी भी बेस्ट

आप इस तरह ऑफ शोल्डर बिकिनी या फिर ब्रालेट को स्कार्फ के साथ स्टाइल कर सकती हैं जो आपके वेकेशन लुक को बेस्ट टच देने के लिए परफेक्ट है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है।

ब्लैक मोनिकिनी में दिशा का सिजलिंग लुक

वेकेशन पर आप अपने स्टाइलिश लुक से वहां मौजूद हर किसी को टक्कर दे सकती हैं अगर आप दिशा पटानी की तरह ब्लैक मोनिकिनी को नो एक्सेसरीज के साथ सिर्फ गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट करेंगी। देखने वाले निश्चित तौर पर फैन हो जाएंगे।

ब्रॉलेट विद शॉर्ट भी है बेस्ट

बिकिनी और मोनोकिनी से हटके अगर आपको कुछ अलग ट्राई करना है तो आप दिशा पटानी के इस अंदाज को कॉपी कर सकती हैं। निश्चित तौर पर लोग फैशन सेंस के फैन हो जाएंगे। इसके लिए सिर्फ आपको क्रॉप टॉप और शॉट्स की जरूरत है। आप चाहे तो ब्रॉलेट टॉप को स्टाइलिश अंदाज में फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories