Home मनोरंजन Disha Patani के इन 5 हॉट रील्स को इंस्टाग्राम पर मिले खूब...

Disha Patani के इन 5 हॉट रील्स को इंस्टाग्राम पर मिले खूब व्यूज, दिलकश है हसीना का अंदाज

Disha Patani: दिशा पटानी के इन हॉट रील्स को आप कर सकते हैं एंजॉय जिसमें एक से बढ़कर एक अंदाज में दिखीं यह हसीना। इंस्टाग्राम पर मिले हैं ताबड़तोड़ व्यूज और एक्ट्रेस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

0
Disha Patani
Disha Patani

Disha Patani: दिशा पटानी (Disha Patani) वह नाम है जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि फैंस को दीवाना बनाने में यह हसीना कोई कसर नहीं छोड़ती है और ऐसे में अपने हॉट लुक से लोगों को दीवाना बना देती है। उनके चाहने वाले उन्हें किस कदर पसंद करते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। वहीं जब बात इंस्टाग्राम की बात करें तो दिशा पटानी के 61.5 मिलियन फॉलोअर्स है जो उन्हें काफी पसंद करते हैं। अपने हर एक लुक से वह सुर्खियों में आ जाती हैं। आइए देखते हैं टॉप 5 रील्स जिसे लोगों ने किया खूब पसंद।

व्हाइट बिकनी में बलखाती दिखीं disha Patani

दिशा पटानी का यह वीडियो 14 मई को जारी किया गया है जिस पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 6 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसमें एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी सहित कई हॉट लुक में नजर आई।

न्यूड मोनोकिनी में दिखीं दिशा पटानी

न्यूड कलर की मोनोकिनी और हाई हील्स के साथ लंबे बालों में दिशा पटानी का यह अवतार जिसने भी देखा होश गंवा बैठा। एक्ट्रेस के इस वीडियो को 9.9 मिलियन व्यूज़ और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

बिकिनी विद सारंग में Disha Patani का किलर अवतार

दिशा पटानी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने अलग-अलग हॉट लुक से लोगों के बीच सुर्खियों में आ गई। इसमें एक झलक की बात करें तो वह बिकनी को सारंग के साथ पेयर करती नजर आई। इस वीडियो को 13.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं तो 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

प्लनजिंग नेकलाइन व्हाइट ड्रेस में दिशा पटानी

प्लनजिंग नेकलाइन व्हाइट ड्रेस में दिशा पटानी का यह अवतार भी लोगों को पसंद आया जिसमें एक्ट्रेस कहर बरपाने में कामयाब रही। इस वीडियो को 10.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं वहीं 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

पिंक बिकिनी पहनकर बारिश में भीगती दिखीं दिशा पटानी

जहां दिशा पटानी के इस वीडियो की बात करें तो वह पिक बिकनी को व्हाइट शर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है तो इस पर 12.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि यह वीडियो एक ब्रांड प्रमोशन के लिए था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version