Home मनोरंजन उड़ी तलाक की अफवाहें तो मुखर हुई Divya Agarwal, पति संग रिश्ते...

उड़ी तलाक की अफवाहें तो मुखर हुई Divya Agarwal, पति संग रिश्ते की ये है सच्चाई

Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल की अपूर्वा संग शादी टूटने की खबर हुई वायरल तो एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

0
Divya Agarwal

Divya Agarwal: टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को लेकर खबर आई थी कि शादी के महज कुछ दिनों बाद ही वह अपने पति से अलग हो रही है। धूमधाम से शादी के बंधन में बंधने वाली दिव्या अपने पति के साथ शादी में काफी रोमांटिक पोज देती हुई नजर आई थी। वहीं अक्सर वह अपने पति से प्यार का इजहार कई दफा कर चुकी हैं लेकिन इस सबके बीच जब यह खबर आई कि दोनों तलाक ले रहे हैं तो लोगों को झटका लगा। सेलेब्स को लेकर इस तरह की खबरें आती रहती है लेकिन जब दिव्या के बारे में यह बातें सामने आई तो फैंस चौंक गए। अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया आखिर क्या है सच्चाई।

आखिर क्यों डिलीट हुई Divya Agarwal की शादी की तस्वीरें

दिव्या ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, “मैंने कोई हल्ला नहीं मचाया और मैंने कोई कमेंट नहीं किया और न कोई स्टोरी पोस्ट की। मैंने 2500 पोस्ट्स डिलीट किए लेकिन मीडिया ने सिर्फ शादी की तस्वीरें न होने पर ही रिएक्ट किया। ये मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा वो किया जिसकी लोगों ने मुझसे उम्मीद नहीं की थी। और वो क्या उम्मीद कर रहे हैं तलाक या बच्चा।”

पति को लेकर कहीं ये बात

उन्होंने आगे लिखा, “हालांकि इसमें से कुछ नहीं हो रहा है। सच्चाई तो ये है कि प्रोइफल पर जो मेरा पहला पोस्ट पिन किया हुआ है, मैं अब उसके बारे में ही बात करना चाहती हूं। हर कहानी का अंत सुखद होता है। और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल शान से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं।”

3 महीने में ही आई तलाक की खबर

बता दें कि 20 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने वाली दिव्या अग्रवाल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर को अपना हमसफर बनाया था। करीब 3 महीने के बाद 27 मई को यह खबर आग की तरह वायरल हो गई की दिव्या और अपूर्वा एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। एक्ट्रेस अपने प्रोफाइल से तमाम शादी की तस्वीर डिलीट कर दी है वहीं अब जब दिव्या ने चुप्पी तोड़ी है तो हेटर्स को तमाचा लगा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version