Home मनोरंजन Do Patti Review: ट्रेंड में आई Kajol-Kriti Sanon की Netflix फिल्म, फैंस...

Do Patti Review: ट्रेंड में आई Kajol-Kriti Sanon की Netflix फिल्म, फैंस ने कहा ‘Interesting’ तो किसी ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

Do Patti Review: सोशल मीडिया पर 'दो पत्ती' फिल्म ट्रेड में है और इसमें कृति सेनन और काजोल की जोड़ी धमाका मचा रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस फिल्म में खास और कैसी लगी लोगों को यह।

0
Do Patti Review
Do Patti Review (संकेतात्मक फोटो)

Do Patti Review:  काजोल (Kajol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘दो पत्ती‘ (Do Patti) बीते लंबे समय से लगातार सुर्खियों में रही है। यह फिल्म इसलिए भी खास है कि क्योंकि यह कृति सेनन के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म है। इसके साथ ही कृति नजर आ रही है डबल रोल में। ऐसे में जब यह फिल्म रिलीज हुई तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आई ‘दो पत्ती’ जिसमें  शहीर शेख (Shaheer Sheikh) भी जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अब ऐसे में इस फिल्म को देखने के बाद क्या कह रहे हैं यूजर्स। आइए जानते हैं।

Do Patti Review: आखिर क्या है Netflix फिल्म की कहानी

2 घंटे 7 मिनट कि यह कहानी दो बहनों सौम्या और शैली के इर्द-गिर्द घूमती है जो जुड़वा होने के साथ-साथ एक ही चीज को पसंद करती है। शहीर शेख इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए हैं तो काजोल पुलिस ऑफिसर के किरदार में। फिल्म की कहानी की बात करें तो सौम्या यानी कृति सेनन को ध्रुव राठी से प्यार हो जाता है जो शहीर बने हैं और दोनों की शादी हो जाती है। लेकिन बाद में यह प्यार घरेलू हिंसा में बदल जाता है और फिर ध्रुव राठी सौम्या को मारने की कोशिश करते हैं लेकिन क्यों। दरअसल उनकी जिंदगी में शैली यानी सौम्या की जुड़वा बहन की एंट्री होती है जो उनकी जिंदगी को तहस-नहस कर देती है। अब ऐसे में क्या होने वाली है कहानी इसे देखने के लिए आपको इस फिल्म को देखना पड़ेगा।

Do Patti Review: Kriti Sanon ने निभाई ये जिम्मेदारी

फिल्म की कहानी जबरदस्त है और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी कृति सेनन ने बखूबी संभाली है। कहा जाता है कि इस फिल्म की कहानी जो डोमेस्टिक वायलेंस यानी घरेलू हिंसा पर है वह कृति ने खुद निर्देशक कनिका ढिल्लन को दी थी। अब ऐसे में डोमेस्टिक वायलेंस औ जुड़वा बहनों की इस लव स्टोरी को आप इंजॉय कर सकते हैं।

Do Patti Review: क्या कह रहे फैंस

फिल्म को देखने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या कह रहे हैं लोग इस फिल्म को देखने के बाद जिसकी कहानी काफी सिंपल और हटके है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version