Home मनोरंजन क्या Ashiqui 3 में अपने Ex के साथ रोमांस करना चाहती है...

क्या Ashiqui 3 में अपने Ex के साथ रोमांस करना चाहती है Sara Ali Khan? सुर्खियां बटोर रहा एक्ट्रेस का ये बयान

0

Ashiqui 3: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म “मेट्रो इन दिनों” की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रही है। इसी बीच सारा अली खान ने एक ऐसा बयान दिया जिससे चारों तरफ हंगामा मच गया।

एक्स बॉयफ्रेंड संग रोमांस की जताई इच्छा

आपको बता दें कि, सारा अली खान के एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन भी जल्द ही “आशिकी 3” के लिए अनुराग बसु को साइन करेंगे। ऐसे में सारा ने ऐसी इच्छा जताई जिसे सुनकर सभी हैरान होगए। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह कार्तिक आर्यन के साथ “आशिकी 3” काम करने के लिए तैयार है। सारा ने कहा कि, मुझे अभी तक “आशिकी 3” ऑफर नहीं की गई है लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर मुझे फिल्म ऑफर की जाती है तो हा यकीनन।

फिल्म में रोमांस करते आ सकते है नजर

रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि,मेकर्स फिल्म की तीसरी लीड के लिए किसी और फीमेल एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में एक महीने बाद सारा ने कहा कि, “आशिकी 3” में काम करना चाहती हैं। यदि मेकर्स कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को आशिकी 3 के लिए साइन करते हैं तो एक बार फिर दोनों इस फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

Also Read: KKR VS PBKS IPL 2023: गब्बर के सामने होगी नितिश राणा की नई नवेली टीम, जानिए कब, कहां और कितने बजे से होगा मुकाबला

“लव आज कल” के दौरन हुआ था प्यार

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन “लव आज कल” फिल्म एक साथ की थी। इस फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया था लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने पिछले साल “कॉफी विद करण” में इस बात को कंफर्म किया था कि, सारा और कार्तिक के बीच कुछ कुछ था।

उदयपुर में किया गया था स्पॉट

नए साल की शुरुआत में दोनों को राजस्थान के उदयपुर में भी एक साथ स्पॉट किया गया था लेकिन इस के बाद में कार्तिक ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, “हम एक ही जगह पर थे इसलिए किसी में हमारी तस्वीर ले ली वहां बहुत सारे लोग थे जो हमारी तस्वीर ले रहे थे मुझे हैरानी है कि केवल एक या दो तस्वीरें सामने आई।”

Also Read: LPG Cylinder Price: बढ़ती महंगाई के बीच लोगों को मिली बड़ी राहत, एलपीजी सिलेंडर के दाम में हुई इतनी कटौती

Exit mobile version