Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनDon 3: बचपन से ही रणवीर सिंह की थी 'डॉन' बनने की...

Don 3: बचपन से ही रणवीर सिंह की थी ‘डॉन’ बनने की ख्वाहिश, हाथ में बंदूक लेकर दबंगई दिखाते नजर आए एक्टर

Date:

Related stories

Don 3: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों अनाउंसमेंट वीडियो में रणवीर सिंह का लुक जारी किया गया और यह साफ जाहिर है कि डॉन के किरदार में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। उनके इस वीडियो को लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ लोग रणवीर को डॉन के रूप में देखकर काफी एक्साइटेड हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख और अमिताभ को रणवीर टक्कर नहीं दे सकते। यह तो आने वाला समय बताएगा कि रणवीर क्या जादू दिखा पाते हैं लेकिन अब उन्होंने बचपन की तस्वीरें शेयर कर बता दिया कि उन्हें बचपन से ही डॉन बनने की ख्वाहिश थी और अब वह पूरी हो गई है।

क्यूट फोटोज पर फैंस हुए फिदा

रणवीर सिंह के इन तस्वीरों की बात करें तो हाथ में खिलौने वाला बंदूक लेकर रणवीर काफी क्यूट नजर आ रहे हैं। इन फोटो की बात करें तो जहां एक फोटो में रणवीर हाथ में खिलौने वाला बंदूक लेकर पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में ब्लैक गॉगल्स लगाकर वह डॉन बने हुए हैं लेकिन तीसरी तस्वीर मजेदार है जिसमें छोटे से एक्टर अपने मसल्स दिखाते हैं नजर आ रहे हैं। इन फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

रणवीर ने पोस्ट में बताई एक्साइटमेंट

वहीं रणवीर सिंह ने फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात का खुलासा किया कि बचपन से ही उनकी ख्वाहिश डॉन बनने की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भगवान! मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करने का सपना देख रहा था! एक बच्चे के रूप में मुझे फिल्मों से प्यार हो गया, और हममें से बाकी लोगों की तरह, मैं अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान – हिंदी सिनेमा के दो G.O.A.Ts को देखता और उनकी पूजा करता था। मैंने बड़ा होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा था। यही कारण है कि मैं एक अभिनेता और ‘हिंदी फिल्म हीरो’ बनना चाहता था। मेरे जीवन पर उनके प्रभाव और प्रभाव को कम करके आंका नहीं जा सकता। उन्होंने उस व्यक्ति और अभिनेता को आकार दिया है जो मैं हूं। उनकी विरासत को आगे ले जाना मेरे बचपन के सपने की अभिव्यक्ति है।

‘डॉन’ राजवंश का हिस्सा बनना है बड़ी जिम्मेदारी

मैं समझता हूं कि ‘डॉन’ राजवंश का हिस्सा बनना कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे मौका देंगे और मुझे प्यार देंगे, जैसा कि उन्होंने पिछले कई सालों में कई किरदारों को दिया है। मुझे यह सम्मानजनक पद सौंपने और मुझ पर विश्वास करने के लिए फरहान और रितेश को धन्यवाद। मुझे आशा है कि मैं आपके विश्वास और दृढ़ विश्वास पर खड़ा उतर सकूंगा। मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एसआरके, मुझे उम्मीद है कि मैं आपको गौरवान्वित कर सकूंगा। और मेरे प्रिय दर्शकों, हमेशा की तरह, मैं आपसे वादा करता हूं…कि मैं ‘डॉन’ में…और उसके रूप में…आपका मनोरंजन करने की पूरी कोशिश करूंगा। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।”

फरहान अख्तर ने दी रणवीर सिंह को जिम्मेदारी

बता दें कि फरहान अख्तर के निर्देशन और प्रोडक्शन में बन रही ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं। खैर इस बारे में तो कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। इससे पहले डॉन बनकर अमिताभ बच्चन नजर आए थे वहीं डॉन 2 में शाहरुख खान ने फैंस की बोलती बंद कर दी थी। अब ऐसे में देखना दिलचस्प है कि रणवीर सिंह क्या कमाल दिखा पाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories