Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनDunki First Look: सेना की वर्दी में तहलका मचाने आ रहे हैं...

Dunki First Look: सेना की वर्दी में तहलका मचाने आ रहे हैं Shah Rukh Khan, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Date:

Related stories

Dunki First Look: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ दर्शकों के लिए एक ड्रीमी फिल्म है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब यह बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर एक खास अपडेट सामने आ रही है जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और अब दर्शकों को इंतजार है इस फिल्म की रिलीज के लिए जो बहुत जल्द ओटीटी पर आने वाली है। एक बार फिर शाहरुख जवान बनकर लोगों के बीच छाने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं क्या है खास खबर।

कब रिलीज होगी शाहरुख की फिल्म

इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हालांकि अब तक इस फिल्म से तापसी की कोई फोटो सामने नहीं आई है। राजकुमार हिरानी, ​​अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लन ने फिल्म की कहानी को लिखा है। वहीं इस फिल्म को के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी हैं और प्रोड्यूसर गौरी खान हैं। अगर अब तक मिली रिलीज डेट की जानकारी की बात करें तो ‘डंकी’ 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

क्या है ‘डंकी’ को लेकर खास अपडेट

बता दें कि कहा यह भी जा रहा है कि यह फिल्म जियो स्टूडियोज पर रिलीज की जाएगी। दरअसल इस प्लेटफॉर्म ने करीबन 100 फिल्मों की घोषणा की है जिसे वह दर्शकों को दिखाने वाले हैं और निश्चित रूप से इसमें से एक है ‘डंकी’। इस वीडियो में शाहरुख का लुक देख फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। डंकी से शाहरुख खान के लुक की बात करें तो वह ग्रीन टीशर्ट और वॉच के साथ बैग टांगे नजर आ रहे हैं। उनका यह लुक देख उम्मीद जताई जा रही है कि एक बार फिर शाहरुख ‘जवान’ बनकर फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आ रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories