Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनडंकी की रिलीज डेट से SRK ने उठा दिया पर्दा, सितंबर में...

डंकी की रिलीज डेट से SRK ने उठा दिया पर्दा, सितंबर में ही फैंस को दिया बड़ा तोहफा

Date:

Related stories

Dunki Release Date: बॉलिवुड के बादशाह  यानि शाहरूख खान इन दिनों अपनी फिल्म जवान को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन हर दिन रिकॉर्ड्स तोड़ कर नए रिकॉर्ड्स बना रहा है, पठान और जवान के बाद इसी बीच अब किंग खान ने अपने फैंस के लिए इस पूरे साल को यादगार बनाने का पूरा मन बना लिया है. हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया हैं, जिसे सुनकर उनके फैंस भी खुश हो गए हैं.

किंग खान ने किया एलान

आपको बता दें कि कुछ ही वक्त पहले एक इवेंट के दौरान किंग खान ने अपने फैंस को बताया कि उनकी सारी फिल्में किसी न किसी नेशनल इवेंट के दौरान पर्दे पर आईं हैं इसमें एक्टर की पठान को गणतंत्र दिवस पर, जवान को कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर रिलीज किया गया. अब क्रिसमस को हम डंकी के साथ सेलिब्रेट करेंगे, इस वीडियो को एंटरटेनमेंट रेंकर नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से लगातार वायरल हो रही है.

सितंबर में ही दे दिया क्रिसमस का तौहफा

इस पूरे साल पर शाहरूख खान ही जलवा बिखरते हुए नजर आऐंगे जिसे देखकर यह जरूर कहा जा सकता है कि किंग खान लोगों को सितंबर में ही क्रिसमस का तौहफा दे दिया है. हालांकि एक्टर ने डंकी की रिलीज डेट को लेकर साफ नहीं बताया मगर उनके इशारे से साफ है कि यह फिल्म दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं इस खबर को सुनकर एक्टर के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, यूजर्स इस पर लगाकतार कमेंट्स करते हुए एसआरके को बधाई दे रहे हैं.

फैंस कर रहें हैं तारीफ

वहीं इन दिनों एक्टर शाहरूख खान अपनी फिल्म जवान से सभी का दिल जीत रहे हैं. फेंस की फिल्म को लेकर दीवानगी साफ देखी जा सकती है, जिसके चलते अबतक उनकी फिल्म ने 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस साल किंग खान का करीयर शोहरतों की बुलंदियों पर है, कोई एक्टर उनके आसपास भी नहीं है. लगातार वो अपनी ताबड़तोड़ फिल्मों से फैंस का दिल भी जीत रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। diksha.gupta1019@gmail.com पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories