Home मनोरंजन Ek Haseena Thi Web Series on ULLU: बहन के आशिक को ब्लैकमेल...

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU: बहन के आशिक को ब्लैकमेल कर हदें लांघ गई Alendra Bill! क्या करेगा चाची के इश्क में दीवाना भतीजा?

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज 'एक हसीना थी' के पार्ट 2 का ट्रेलर जारी किया गया जो वाकई काफी हटके है। इसकी बोल्ड कहानी को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं क्या है।

0
Ek Haseena Thi Web Series on ULLU
Ek Haseena Thi Web Series on ULLU

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU: उल्लू (ULLU) पर फैंस के लिए एक से बढ़कर एक  वेब सीरीज (Web Series) लेकर मेकर्स हैं। ऐसे में ‘एक हसीना थी‘ (Ek Haseena Thi) वेब सीरीज के पार्ट 2 का ट्रेलर जारी किया गया जिसे देखने के बाद निश्चित तौर पर आप इस वेब सीरीज के अंत को जानने के लिए मजबूर हो जाएंगे। खास बात यह है कि उल्लू प्लेटफार्म की तरफ से इस वेब सीरीज की रिलीज तारीख की भी घोषणा कर दी गई है जिसके बाद निश्चित तौर पर फैंस को तोहफा मिलने वाला है। आइए जानते हैं क्या है ‘एक हसीना थी’ पार्ट 2 ट्रेलर में खास।

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU की कहानी

Credit- Youtube

जहां तक इस वेब सीरीज के कहानी की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि एक तरफ चाची के पीछे भतीजा पड़ा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ अपने पति से इग्नोर होने के बाद चाची भी भतीजे के इश्क में पड़ जाती है। ट्विस्ट तब आता है जब चाची की बहन भतीजे को ब्लैकमेल करने लगती है और उसके करीब आने की कोशिश। वहीं दूसरी तरफ यह भी दिखाया जाता है कि ट्रेलर में चाचा की बहन अपने ही जीजा के करीब आ जाती है।

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU के स्टार कास्ट

प्रिया के किरदार में नजर आ रही है ऐलैंड्रा बिल (Alendra Bill) और माही कौर चाची बनी है। अनीता जायसवाल नौकरानी की भूमिका में है तो दीपक दत्त चाचा के किरदार में नजर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी Ek Haseena Thi Web Series on ULLU

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा, “एक हसीना थी भूल में शबनमी सी, भतीजा ना समझ चाल चले बस यूं ही। चांद की किरणों में जब सच जगमगा तब जाकर हसीना का राज सामने आया।” यह वेब सीरीज 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में इस खास दिन का इंतजार करेंगे जब कॉम्प्लिकेटेड रिश्तों की यह कहानी आप देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version