Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनEk Haseena Thi Web Series on ULLU: हॉट चाची को देख रिश्तों...

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU: हॉट चाची को देख रिश्तों की मर्यादा भूल बैठा शख्स! जानिए कब रिलीज हो रही यह बोल्ड सीरीज

Date:

Related stories

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU:  उल्लू (ULLU) की वेब सीरीज (Web Series) को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को जबरदस्त तोहफा मिलने वाला है क्योंकि एक जबरदस्त बोल्ड वेब सीरीज का ट्रेलर (Trailer) जारी किया गया है जिसका नाम है ‘एक हसीना थी’ (Ek Haseena Thi) है। ट्रेलर वाकई बोल्ड और हॉट सीन्स से भरपूर है जिसे आप इंजॉय कर सकते हैं। जब ट्रेलर इतना जबरदस्त है तो पूरी की पूरी वेब सीरीज कैसी होगी यह जानने के लिए लोग इंतजार करने लगे हैं। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर कब हो रही है एक हसीना थी रिलीज।

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU की अलग कहानी

Credit- Youtube

जहां तक ‘एक हसीना थी’ वेब सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि एक चाचू अपने पति के साथ शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही होती है। जब तक कि भतीजे की एंट्री नहीं होती है। चाचा के करीब जाने का भतीजा एक मौका नहीं छोड़ता है और उसके बाद सिर पर चोट लगने से चाची चीजें भूलने लगती हैं। दूसरी तरफ चाची की बहन उस शख्स पर डोरे डालने की कोशिश में रहती है। अब ऐसे में आखिर क्या होगा इस कॉम्प्लिकेटेड कहानी का अंत इसे देखने के लिए आपको करना पड़ेगा वेब सीरीज के रिलीज का इंतजार क्योंकि रिलीज के बाद कई चीजों से पर्दा उठाने वाला है।

Ek Haseena Thi Web Series on ULLU Trailer में बोल्ड सीन्स की नहीं है कमी

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “एक हसीना थी भूल में शबनमी सी, भतीजा नासमझ चाल चले बस यूं ही। चांद की किरणों में जब सच जगमगा तब जाकर हसीना का राज सामने आया।” इस ट्रेलर को जारी करते हुए इस बात की भी जानकारी दी गई कि यह 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। सीरीज में एक तरफ रिश्तो की मर्यादा पार होती नजर आती है तो दूसरी तरफ बोल्डनेस से भरपूर कई सीन्स दिखाए गए हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories