Home मनोरंजन रेव पार्टी और गिरफ्तारी की खबरों पर Elvish Yadav ने तोड़ी चुप्पी,...

रेव पार्टी और गिरफ्तारी की खबरों पर Elvish Yadav ने तोड़ी चुप्पी, कहीं चौंकाने वाली बातें

Elvish Yadav: एल्विश यादव ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को राहत की सांस दी है। यूट्यूबर ने अपने खिलाफ फैल रहे रेव पार्टी विवाद पर चुप्पी तोड़ी है इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दरखास्त करते हुए नजर आए। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर इसमें मेरी जरा भी गलती नजर आती है तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं। आइए देखते हैं आखिर क्या कहा एल्विश ने।

0
Elvish Yadav

Elvish Yadav: शुक्रवार सुबह होते ही एल्विश यादव के फैंस को तगड़ा झटका लगा जब मीडिया में यह खबर सामने आई की एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई कर रहे थे। इस मामले में उन पर एफआईआर भी दर्ज किया गया है। नोएडा सेक्टर 49 में गंभीर गैर जमानती धाराओं से मुकदमा दर्ज किया गया है। सांसद मेनका गांधी की संस्था ने 7 साल की सजा की मांग की और इस मामले में एल्विश यादव को मुख्य आरोपी करार दिया है। वहीं अब इस सब के बीच एल्विश ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और एक वीडियो शेयर कर पूरी सच्चाई बताई है। इसे देखने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली।

एल्विश ने कह दी बड़ी बात

इस वीडियो में एल्विश यादव ने कहा, “हां जी मैं हूं आपका एल्विश यादव। मैं सुबह उठा और देखा कि कैसे-कैसे न्यूज़ फैल रही है। मेरे खिलाफ ऑल ओवर मीडिया में यह चीज हो रखी है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए। एल्विश यादव नशीले पदार्थ के साथ ऐसे ऐसे पकड़े गए हैं। जितने भी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं सारे बेबुनियाद है सारे फेक हैं एक परसेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है। मैं पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हूं यूपी पुलिस के साथ। और मैं रिक्वेस्ट करूंगा यूपी पुलिस को पूरे प्रशासन को माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को मेरी एक परसेंट भी 0.1% भी अगर इस चीज में इंवॉल्वमेंट मिल जाती है मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं।”

जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार एल्विश

उन्होंने आगे कहा कि “मेरी रिक्वेस्ट है कृपया करके जब तक आपके पास ठोस सबूत ना हो जाए। एल्विश यादव अरेस्ट और जो भी चीज आप लिख रहे हो प्लीज मेरा का नाम खराब ना करें। और यह जितने भी इल्जाम लगे हैं इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है दूर-दूर तक 100 मील तक मेरा कोई लेना-देना नहीं है। अगर यह प्रूफ होते हैं तो मैं यह जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं।”

यह है एल्विश पर बड़ा आरोप

एल्विश यादव के खिलाफ दर्द मुकदमे के तहत कहा गया है कि इस मामले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं एल्विश सहित 6 नामजद के खिलाफ जांच जारी है।कहा जा रहा है कि आरोपियों के पास से 20 मिलीमीटर सांप का जहर, पांच कोबरा, एक अजगर, एक घोड़ा पछाड़ सांप सहित और भी जहरीले सांप बरामद किए गए हैं। वहीं इस सब में एल्विश का नाम भी सामने आ रहा है और कहा जा रहा है कि वह रेव पार्टी आयोजित करते थे जिसमें सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाता था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version